Home » समाचार » देश » Corona virus In India » मोदी के लिए नई मुसीबत, राहुल ने वैक्सीन की कमी को लेकर की आलोचना, दी चुनौती मुझे भी गिरफ़्तार करो।
arrest me rahul gandhi

मोदी के लिए नई मुसीबत, राहुल ने वैक्सीन की कमी को लेकर की आलोचना, दी चुनौती मुझे भी गिरफ़्तार करो।

प्रियंका ने भी लगाए वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी की आलोचना वाले पोस्टर

नई दिल्ली, 16 मई 2021. कोरोना की दूसरी लहर के कहर के बीच कुप्रबंधन और अंकर्मण्यता के आपराधिक आरोप झेल रही मोदी सरकार के लिए अब नई चुनौती पैदा हो गई है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वैक्सीन की कमी को लेकर पीएम मोदी की आलोचना वाला पोस्टर ट्वीट करते हुए कहा है “मुझे भी गिरफ़्तार करो”।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वाले पोस्टरों के सामने आने के लगभग तीन दिन बाद दिल्ली पुलिस ने इस सिलसिले में कल एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था।

यह मामला देश के लोगों की जरूरतों को पूरा करने के बजाय दूसरे देशों में कोविड-19 के टीके निर्यात किए जाने को लेकर प्रधानमंत्री की आलोचना करने वाले काले रंग के पोस्टरों से जुड़ा है।

पोस्टर दिल्ली के कई इलाकों जैसे शाहदरा, रोहिणी, रिठाला, द्वारका और कई अन्य में पाए गए हैं।

इसी संदर्भ में राहुल गांधी ने काले रंग का पोस्टर जिस पर लिखा है, “मोदी जी, हमारे बच्चों की वौक्सीन विदेश क्यों भेज दिया ?” को शेयर करते हुए ट्वीट किया,

“Arrest me too.

मुझे भी गिरफ़्तार करो।“

राहुल का ट्वीट तुरंत वायरल हो गया। समाचार लिखे जाने तक 20 मिनट में ट्वीट को 6200 से ज्यादा रिट्वीट किया जा चुका था।

उधर प्रियंका गांधी ने तो इस पोस्टर को अपनी प्रोफाइल पिक्चर ही बना डाला।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

health news

78 शहरों के स्थानीय नेतृत्व ने एकीकृत और समन्वित स्वास्थ्य नीति को दिया समर्थन

Local leadership of 78 cities supported integrated and coordinated health policy End Tobacco is an …

Leave a Reply