Home » समाचार » देश » हैदराबाद में भीम आर्मी प्रमुख आजाद गिरफ्तार, ओवैसी के समर्थन से चल रही है तेलंगाना सरकार
Chandrashekhar Azad

हैदराबाद में भीम आर्मी प्रमुख आजाद गिरफ्तार, ओवैसी के समर्थन से चल रही है तेलंगाना सरकार

Bhim Army chief Azad arrested in Hyderabad, Telangana government is running with the support of Owaisi

नई दिल्ली, 26 जनवरी 2020. भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद (Bhim Army chief Chandrashekhar Azad) को पुलिस ने रविवार को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह यहां जनसभा को संबोधित करने के लिए जा रहे थे।

इस बात की जानकारी स्वयं चंद्रशेखर आजाद के सत्यापित ट्विटर हैंडल से दी गई है। इसके तुरंत बाद ट्विटर पर हैशटैग #FreeBhimArmyChief ट्रेंड करने लगा।

मजे की बात यह है कि तेलंगाना में टीआरएस की सरकार को सीएए के मुखर विरोधी असदुद्दीन ओवैसी का समर्थन प्राप्त है और भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद दलित-मुस्लिम एकता के प्रबल पैरोकार हैं

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध को लेकर बैठक करने की इजाजत नहीं दी गई थी। मेहदीपट्टनम के क्रिस्टल गार्डन में बैठक को संबोधित करते जाते वक्त आजाद को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कहा कि आजाद के साथ ही उसके कुछ समर्थकों को भी गिरफ्तार किया गया है। उन्हें बोलाराम पुलिस स्टेशन स्थानांतरित किया जा रहा है।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

 

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

air pollution

ठोस ईंधन जलने से दिल्ली की हवा में 80% वोलाटाइल आर्गेनिक कंपाउंड की हिस्सेदारी

80% of volatile organic compound in Delhi air due to burning of solid fuel नई …

Leave a Reply