Home » समाचार » देश » Corona virus In India » ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 04 जनवरी 2022
headlines breaking news

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस। आज की बड़ी खबरें | 04 जनवरी 2022

भारत के विकास का केंद्र बनेगा पूर्वोत्तर : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि मणिपुर और पूर्वोत्तर क्षेत्र भारत के विकास मिशन का केंद्र होंगे और राज्य में निमार्णाधीन राजमार्गों को अंतरराष्ट्रीय व्यापार को बढ़ावा देने के लिए दक्षिण-पूर्व एशियाई देशों से जोड़ा जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा को हैदराबाद में नहीं मिली रैली की अनुमति

प्राप्त जानकारी के अनुसार हैदराबाद पुलिस ने भाजपा की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा की रैली को अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

पंजाब में मेडिकल कॉलेज के 100 छात्र डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब के पटियाला में सरकारी मेडिकल कॉलेज के लगभग 100 छात्र और रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना से पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने कहा, मामलों की सुनवाई के लिए हाइब्रिड तकनीक का होगा इस्तेमाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने फैसला किया है कि वह मामलों की सुनवाई के लिए हाइब्रिड तकनीक का इस्तेमाल करेगा, जिसमें वकीलों के पास वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पेश होने का विकल्प होगा।

कोविड के मामलों में वृद्धि के बीच दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू लगाया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली सरकार ने आठ जनवरी से वीकेंड कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है।

प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस-वे का बुधवार को करेंगे शिलान्यास

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करेंगे। दावा किया जा रहा है कि इससे प्रमुख सिख धार्मिक स्थलों को बेहतर कनेक्टिविटी प्राप्त होगी। इसके अलावा, वैष्णो देवी पहुंचना भी आसान हो जायेगा।

सूर्य नमस्कारपर सरकार के आदेश का मुस्लिम लॉ बोर्ड ने किया विरोध

‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के चल रहे कार्यक्रम में प्रस्तावित ‘सूर्य नमस्कार’ का ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने विरोध किया है और मुस्लिम छात्रों से इसमें हिस्सा नहीं लेने को कहा है।

भारत में ओमिक्रॉन के मामले बढ़कर 1,892 हुए, महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित

भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के ओमिक्रॉन वेरिएंट के 192 नए मामले सामने आए हैं, जिससे यहां ओमिक्रॉन से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 1,892 हो गई।

रणदीप सिंह सुरजेवाला को हुआ कोरोना, टेस्ट पॉजिटिव

कांग्रेस नेता और महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला कोविड ग्रस्त हो गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर के ये जानकारी दी।

दक्षिण कोरिया के दस में से नौ लोग जलवायु परिवर्तन महसूस करते हैं

एक सर्वेक्षण रिपोर्ट से पता चला है कि दक्षिण कोरिया के दस में से नौ लोग पहली बार जलवायु परिवर्तन को महसूस करते हैं और समस्या हल करने के लिए नीतियों के कारण होने वाली किसी भी असुविधा को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं।

दूसरा टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर भारत का स्कोर 85/2

भारत ने आज जोहान्सबर्ग के वांडर्स स्टेडियम में दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 20 ओवरों में दो विकेट खोकर 85 रन बनाए, जिससे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 58 रनों की लीड ले ली। इससे पहले, शार्दुल (7/61) की बेहतरीन गेंदबाजी के कारण भारतीय टीम ने प्रोटियाज को 229 रनों पर रोक दिया था, लेकिन अफ्रीका की टीम भारत के खिलाफ 27 रनों की बढ़त लेने में सफल रही थी।

Topics : Give me the local news, latest news headlines for today, breaking news today, today latest newspaper, local news haedlines, current news events in this week, अब तक की बड़ी ख़बरें,evening Headlines, breaking news in Hindi, top news, Aaj ki news, Today’s Trending news, Today’s viral news, Top 10 news, आज की ट्रेंडिंग न्यूज़, आज की वायरल न्यूज़, मॉर्निंग हेडलाइंस, ब्रेकिंग न्यूज़,इंडिया न्यूज़, टॉप न्यूज़, HASTAKSHEP, टॉप 10 न्यूज़रात्रि, समाचार संध्या, आकाशवाणी, news on air, AAj Tak news, news headlines in Hindi for school assembly.

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Chhattisgarh Kisan Sabha members fasted

डेयरी उत्पादों और मशीनरी पर जीएसटी वृद्धि : किसान सभा ने कहा -किसान होंगे बर्बाद

डेयरी उत्पादों और मशीनरी पर जीएसटी वृद्धि : किसान सभा ने कहा — किसानों, उपभोक्ताओं …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.