Home » Latest » भाजपा के गुंडों ने पत्रकार को बेरहमी से पीटा, राहुल ने पूछा कुछ चुनिंदा पत्रकारों के लिए ही अधिकार याद आएँगे क्या ?
Rahul Gandhi

भाजपा के गुंडों ने पत्रकार को बेरहमी से पीटा, राहुल ने पूछा कुछ चुनिंदा पत्रकारों के लिए ही अधिकार याद आएँगे क्या ?

BJP goons beat the journalist mercilessly, Rahul asked, will the rights be remembered only for a select few journalists?

नई दिल्ली, 11 नवंबर 2020. सर्वोच्च न्यायालय द्वारा रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी को अंतरिम बेल दिए जाने पर सोशल मीडिया पर तमाम तरह से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस बीच पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश की एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया,

“यूपी के पत्रकार विनय तिवारी को भाजपा के गुंडों ने बेरहमी से पीटा है।

अधिकारों की बात चली है तो सोचा पूछ लें कि कुछ चुनिंदा पत्रकारों के लिए ही अधिकार याद आएँगे या विनय तिवारी जैसे पीड़ितों के लिए भी?”

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

congress manifesto committe

बिग ब्रेकिंग : दिल्ली में यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक

दिल्ली में यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस  मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक. यूपी …

Leave a Reply