Home » समाचार » देश » भाजपा नेता ने मोदी को ‘आज के शिवाजी’ बता कर किया छत्रपति का अपमान, महाराष्ट्र की सियासत में उफान
PM Narendra Modi at 100 years of ASSOCHAM meet

भाजपा नेता ने मोदी को ‘आज के शिवाजी’ बता कर किया छत्रपति का अपमान, महाराष्ट्र की सियासत में उफान

BJP leader insulted Chhatrapati by calling Modi ‘AAj ke Shivaji’, boom in Maharashtra’s politics

मुंबई, 13 जनवरी 2020. भाजपा कार्यकर्ता की किताब ‘आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी‘ को लेकर महाराष्ट्र में सियासी घमासान शुरू हो गया है। इस किताब की आलोचना करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि छत्रपति शिवाजी महाराज महाराष्ट्र के पूजनीय व्यक्तित्व हैं और उनकी तुलना किसी के साथ नहीं की जा सकती है।

राउत ने ‘आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी’ किताब पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

यहां मीडियाकर्मियों से राउत ने कहा,

“भाजपा को तुरंत इस किताब को वापस लेना चाहिए और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को व्यक्तिगत रूप से हस्तक्षेप करते हुए किताब को प्रतिबंधित करना चाहिए।”

भाजपा के एक कार्यकर्ता द्वारा लिखी गई किताब में छत्रपति शिवाजी महाराज की तुलना प्रधानमंत्री से करने पर महाविकास आघाडी के तीनों दलों ने भाजपा पर हमले किए हैं। इसके साथ ही अखिल भारतीय किसान सभा के अध्यक्ष अशोक धवले ने भी इसे अनुचित बताया है।

राउत ने कहा,

“छत्रपति शिवाजी महाराज हमारे राष्ट्रीय नायक हैं। प्रधानमंत्री मोदी देश के सम्मानित नेता हैं। कोल्हापुर के छत्रपति के वंशज और सतारा राजवंश को इस पर गंभीरता से ध्यान देना चाहिए।”

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.  

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अवकाशप्राप्त आईपीएस एस आर दारापुरी (National spokesperson of All India People’s Front and retired IPS SR Darapuri)

अस्पतालों में सामान्य मरीजों को भी इलाज उपलब्ध कराए सरकार – दारापुरी

Provide treatment to general patients in hospitals लखनऊ 3 जून, 2020. आल इंडिया पीपुल्स फ्रंट …

Leave a Reply