Home » Latest » महबूबा मुफ्ती संग सरकार बनाने पर माफी मांगे भाजपा : अतुल अंजान
Atul Kumar Anjan

महबूबा मुफ्ती संग सरकार बनाने पर माफी मांगे भाजपा : अतुल अंजान

BJP should apologize for forming the government with Mehbooba Mufti: CPI leader Atul Anjan demands | Hindi  News

लखनऊ, 19 नवंबर 2020 (लोकसंघर्ष !). भारतीय जनता पार्टी की ओर से जम्मू कश्मीर के राजनीतिक, सामाजिक परिस्थितियों पर उठाए जा रहे सवालों का आज स्वयं भाजपा को देश को जवाब देने की जरूरत है। भाजपा को देश को बताना होगा कि महबूबा मुफ्ती की पीडीपी पार्टी की सभी नीतियों (All policies of PDP party of Mehbooba Mufti) की जानकारी होने के बावजूद भी उसके साथ सरकार क्यों बनाई। जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के लिए भाजपा को देश से माफी मांगनी चाहिए।

CPI  News | J&K News       

यह बातें भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अतुल कुमार अंजान (Communist Party of India National Secretary Atul Kumar Anjan) ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि एक बार फिर भाजपा तिरंगा अभियान की बात कर राज्य में सांप्रदायिक माहौल खड़ा करना चाहती है।

भाकपा नेता ने कहा कि महबूबा मुफ्ती के साथ भाजपा के उपमुख्यमंत्री जम्मू कश्मीर के झंडे को सलामी दे रहे थे और सरकार चला रहे थे, तब उन्हें तथाकथित राष्ट्र विरोध नहीं दिखाई दिया जो आज विपक्ष पर अनर्गल हमला कर रहे हैं।

कॉमरेड अनजान ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की परिस्थितियों को बर्बाद करने में सबसे बड़ा योगदान महबूबा मुफ्ती और भाजपा की मिली जुली सरकार का रहा है। इसी दौर में सबसे ज्यादा आतंकवादी घटनाएं राज्य में हुईं तथा राज्य और केंद्र की सरकार खामोश तमाशाई बनी रही। इन परिस्थितियों में भाजपा को देश से माफी मांगनी चाहिए।

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

congress manifesto committe

बिग ब्रेकिंग : दिल्ली में यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक

दिल्ली में यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस  मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक. यूपी …

Leave a Reply