अपनी बी टीम आप को जबरदस्ती विपक्ष बनाना चाहती है भाजपा – शाहनवाज़ आलम

अपनी बी टीम आप को जबरदस्ती विपक्ष बनाना चाहती है भाजपा – शाहनवाज़ आलम

भाजपा राहुल गांधी के भारत जोड़ो पद यात्रा के ऐलान से डरी है

स्पीक अप 59 में बोले कांग्रेस नेता

लखनऊ, 22 अगस्त 2022। अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम ने कहा है किआम आदमी पार्टी की छवि भाजपा की बी टीम की बन गयी है, इसीलिए भाजपा उसके नेताओं पर छापा मरवा कर उन्हें फ़र्ज़ी विपक्ष के बतौर खड़ा करने में लगी है, लेकिन इस नूराकुश्ती को लोग समझ चुके हैं, पूरा देश कांग्रेस और राहुल गांधी में ही अब भविष्य देख रहा है।

शाहनवाज़ आलम स्पीक अप कार्यक्रम की 59वीं कड़ी में बात कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ़ बढ़ते आक्रोश और राहुल गांधी द्वारा निडरता से जनता के सवाल उठाने से मोदी और अमित शाह डर गए हैं। उन्हें पता है कि राहुल गांधी जी के नेतृत्व में होने वाली 4 सितंबर की रैली और कन्याकुमारी से कश्मीर तक की भारत जोड़ो पद यात्रा से राहुल गांधी देश का माहौल बदल देंगे। इसी से घबराकर भाजपा अपनी बी टीम आम आदमी पार्टी के नेताओं के यहाँ छापे मरवा कर उन्हें जबरदस्ती विपक्ष बनाने का नाटक कर रही है। यह कुछ-कुछ वैसा ही है जैसे संघ गांधी, नेहरू और पटेल के फोटो के बीच सावरकर की फोटो लगा कर उन्हें देश भक्त साबित करने की कोशिश करता है। 

उन्होंने कहा कि इसका मुख्य उद्देश्य मुस्लिम समुदाय को गुमराह कर कांग्रेस से उन्हें दूर करने की कोशिश करना है। ताकि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में मुस्लिम भ्रमित हो जाए। 

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि एक पहले से तय स्क्रिप्ट के तहत पहले तो रोहिंगिया मुसलमानों पर आप और भाजपा ने नूराकुश्ती की। उसके बाद मनीष सिसोदिया जी के यहाँ छापा मारा गया और तीसरे सीन में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बयान देना शुरू कर दिया कि 2024 का मुकाबला मोदी और केजरीवाल के बीच होगा।

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी के पास 3-4 राज्यों के बाहर प्रदेश कमेटी तक नहीं है वो भाजपा से लड़ने का दावा सिर्फ़ भाजपा विरोधी मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए ही कर सकती है। 

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि मुसलमानों को भूलना नहीं चाहिए कि भाजपा ने ऐसा ही प्रयोग उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनावों से पहले भी किया था। जब भाजपा ने अचानक प्रचारित करना शुरू कर दिया कि उसकी लड़ाई सिर्फ़ सपा से है, जिससे मुसलमान भ्रमित हो कर सपा के पास चले गए लेकिन सपा यादव बहुल ज़िलों में भी अच्छा नहीं कर पायी क्योंकि अन्य जातियाँ उससे नहीं जुड़ पायीं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के बाद ममता बनर्जी को भी भाजपा विपक्ष का चेहरा बनाने के लिए ऐसे नाटक कर सकती है। 

BJP wants to make AAP the opposition forcibly: Shahnawaz Alam

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner