Home » समाचार » खेल » JioGames को इस महीने मिलेगा नया छोटा भीम गेम : जानिए सभी विवरण यहां
Children will be able to play Chhota Bheem on JIOgames during summer vacations

JioGames को इस महीने मिलेगा नया छोटा भीम गेम : जानिए सभी विवरण यहां

JioGames Will Get New Chhota Bheem Games This Month: All Details Here

गर्मियों की छुट्टियों में बच्चे जियो गेम्स पर खेल सकेंगे “छोटा भीम”

Children will be able to play Chhota Bheem on JIOgames during summer vacations

नई दिल्ली, 4 मई, 2022: बच्चों के बीच बेहद लोकप्रिय करेक्टर छोटा-भीम अब गेमिंग प्लेटफॉर्म- जियोगेम्स पर उपलब्ध होगा। छोटा-भीम गेम्स को बच्चों और गेमिंग के शौकिनों तक पहुंचाने के लिए जियोगेम्स और ग्रीन गोल्ड एनिमेशन प्रा. लिमिटेड ने हाथ मिलाया है।

जियोगेम्स ऐप पर छोटा भीम गेम खेल सकेंगे

इन गर्मियों से छोटा भीम गेम को एंड्रॉइड स्मार्टफोन और जियो सेट-टॉप बॉक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर मौजूद जियोगेम्स ऐप (JioGames app on platforms like Android smartphones and Jio set-top boxes) के जरिए खेला जा सकेगा।

बच्चों की छुट्टियां छोटा भीम के साथ

भारत में लंबे समय तक चलने वाला एनिमेटेड शो, छोटा भीम (Animated Show, Chhota Bheem) एक दशक से अधिक समय से भारतीय बच्चों के जीवन को गुदगुदाता रहा है। स्क्रीन पर, सोने के दिल वाला धोती पहने बच्चा भीम, अपने दोस्तों के साथ मस्ती करता और लोगों की मदद करता नजर आता है। बच्चों की जिंदगी का हिस्सा बने, इस करेक्टर के मनोरंजक गेम्स को अब जियोगेम्स पर खेला जा सकेगा। छोटा भीम गेम्स निश्चित तौर पर बच्चों की छुट्टियों को और भी मजेदार बना देंगे।

इस मौके पर ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के मुख्य रणनीति अधिकारी श्रीनिवास चिलाकलापुडी (Srinivas Chilakalapudi, Chief Strategy Officer at Green Gold Animation) ने कहा कि “हम जियोगेम्स के साथ जुड़ने पर बेहद उत्साहित हैं। जियोगेम्स सभी तरह के मोबाइल और उपकरणों पर उपलब्ध है साथ ही उनका ईको सिस्टम भी बेहतरीन है। जो हमें एक सर्वश्रेष्ठ मंच देता है। यह हमारे प्रशंसकों को कई तरह के उपकरणों पर उनके पसंदीदा पात्रों जैसे “छोटा भीम” से जुड़ने में मदद करेगा। हम 5 हाइपर कैजुअल गेम्स के साथ इसे लॉन्च करेंगे और बहुत जल्द और भी बहुत कुछ जोड़ा जाएगा।“

उन्होंने कहा कि भारतीयता के रंग में रगें एनीमेशन फिल्म बनाने में अग्रणी, ग्रीन गोल्ड एनिमेशन 15 वर्षों से युवा पीढ़ी का मनोरंजन करता आ रहा है। आज प्रमुख किड्स चैनल्स पर ग्रीन गोल्ड द्वारा निर्मित कार्यक्रमों को 10 करोड़ से अधिक बच्चे देखते हैं। ग्रीन गोल्ड एनिमेशन की फिल्मों और कार्यक्रमों को आज 190 से अधिक देशों में देखा जाता है।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Women's Health

गर्भावस्था में क्या खाएं, न्यूट्रिशनिस्ट से जानिए

Know from nutritionist what to eat during pregnancy गर्भवती महिलाओं को खानपान का विशेष ध्यान …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.