टीवी और मनोरंजगत की हसीनाओं के बीच सिने स्टार क्रिकेट लीग लॉन्च

टीवी और मनोरंजगत की हसीनाओं के बीच सिने स्टार क्रिकेट लीग लॉन्च

मुंबई, 27 सितंबर 2022 (न्यूज हेल्पलाइन). ग्लैमर और ग्लिट्ज  से भरी बीते शुक्रवार की शाम को साई इंफ्रा एंटरटेनमेंट के साथ मेराकियांज मीडिया हाउस ने सिने स्टार क्रिकेट लीग के पहले एडिशन से पर्दा उठाया, जो स्त्री सशक्तिकरण के बारे में था। 
भारत में क्रिकेट सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है, ऐसे में CSCL एक 10-एपिसोड वाली सीरीज होगी, जो एंटरटेनमेंट से भरपूर फिटनेस पॉवर को समर्पित होगी।

जाने माने सेलिब्रिटीज जैसे सना सुल्तान खान, प्राची तेहलान, सयंतनी घोष, बनाशा सोनावाला, जसवीर कौर और शिवानी सुर्वे का नाम टीम के कप्तान के रूप में घोषित किया गया। जबकि इस दौरान दूसरे सेलेब्स जैसे अफसर खान, अमनप्रीत कौर, अंजू जाधव, अनुप्रिया लक्ष्मी कटोच, अनुप्रिया परमार, आसमा सैयद, गरिमा जैन, जिनाल जोशी, कृशा सिंह, कीर्ति चौधरी, कृतिका तुलास्कर, माधवी नेमकर, महिमा गुप्ता, मानसी सुरवसे, मेघा प्रसाद, मुस्कान लालवानी, निक्की चावला, निवेदिता डे, पलक पुरसवानी, प्रियंका बोरा, प्रियंका तिवारी, राजपूत गौरी, रश्मि गुप्ता, सनाया पीठवाला, संगीता कपूर, सत्यमवादा सिंह, शामिन, सृष्टि माहेश्वरी, सुष्मिता सिंह, तान्या पुरोहित और वंदना लालवानी को स्पॉट किया गया, जो इस क्रिकेट लीग का हिस्सा हैं। इतना ही नहीं ब्लॉकबस्टर फिल्म्स जैसे गदर, द हीरो: ए लव स्टोरी, अपने, अपने 2 और अन्य के लिए जाने जानें वाले फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा को भी इवेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए देखा गया।

अभिनेता प्रीतम सिंह ने होस्ट किया इवेंट

इस इवेंट को अभिनेता और होस्ट प्रीतम सिंह ने होस्ट किया, जिन्होंने CSCL की टीम्स के बारे में विस्तार से बताया कि मुंबई मस्तानी के लिए बेनाफ्शा सूनावाला, रायपुर रानिस के लिए सायंतनी घोष, बैंगलोर बैंडिट्स के लिए शिवानी सुर्वे, पटियाला पटाका के लिए सना खान,  दिल्ली डायमंड्स के लिए प्राची तेहलान, जोधपुर जोधास के लिए जसवीर कौर को कप्तान की कमान दी गयी है।

CSCL में कितने टीमें होंगी?

CSCL में 6 टीमें होंगी, जिसमे से हर एक में 9 प्लेयर्स होंगी, जिसका मतलब यह है कि इसमें कुल मिलाकर 54 महिलाएं नजर आएंगी, जो सिने स्टार क्रिकेट लीग के तहत पूरी भावना से खेलेंगी। मैचों की शूटिंग और प्रसारण एक जाने माने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

CSCL के लॉन्च के मौके पर जिगर शाह ने कहा, “मुझे एक ऐसे इवेंट और शो को प्रोड्यूस करने में बहुत खुशी हो रही है जो एक ऐसे खेल पर है, जिसे देश में हर कोई पसंद करता है और इसे हमारी पसंदीदा महिला हस्तियों द्वारा खेला जाएगा। इस शो को सिर्फ स्पोर्ट्स को फोकस में रखते हुए ही प्रोड्यूस नहीं किया गया है, बल्कि  वीमेन एमपावरमेंट को अपना समर्थन दिया गया है। हम उम्मीद करते हैं कि ये 54 खिलाड़ी न सिर्फ अपना सबसे अच्छा समय बिता रही हैं बल्कि देश की दूसरी लड़कियों और महिलाओं के लिए भी एक एग्जांपल सेट कर रही हैं, जो उन्हें खेल में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करेंगी।”

CSCL के डायरेक्टर अगस्त्य मंजू ने कहा, “यह शो बिना किसी शक एंटरटेनिंग होगा और खेल और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए इसे प्रोड्यूस किया गया है। जबकि, वीमेन एमपावरमें निश्चित रूप से उन एलिमेंट्स में से एक है जिसे हम इस इवेंट के जरिए बढ़ावा दे रहे हैं, हम भारतीय महिला क्रिकेट टीम को भी श्रद्धांजलि देना चाहते हैं, जो दुनिया भर में अपना लोहा मनवा रही हैं! CSCL एक ऐसा इवेंट और शो है, जो देश को गौरवान्वित करने वालो के लिए एक श्रद्धांजलि है।”

अक्टूबर 2022 में होगा इवेंट का ग्रैंड लॉन्च

टीम्स 11 अक्टूबर से अपने रेस्पेक्टिव टीम्स के साथ प्रैक्टिस करना शुरू कर देंगी, इसके बाद 20 अक्टूबर 2022 को इवेंट का ग्रैंड लॉन्च होगा। जिसके पहले एपिसोड को नवंबर 2022 के महीने में पॉपुलर ओटीटी प्लेटफार्मों में से एक पर लाइव देखने मिलेगा।

Cine Star Cricket League was launched in the presence of beauties of television and entertainment industry.

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner