Best Glory Casino in Bangladesh and India!
आप भी जानें बाजार में आए नए Realme 10 Pro Plus के बारे में पूरी जानकारी

आप भी जानें बाजार में आए नए Realme 10 Pro Plus के बारे में पूरी जानकारी

रीयलमी 10 प्रो प्लस समीक्षा : नया मिड-रेंज बादशाह?

मुंबई, 9 दिसंबर, (न्यूज़ हेल्पलाइन). शेंज़ेन आधारित चीनी स्मार्टफोन निर्माता रीयलमी का रीयलमी 10 प्रो प्लस (Realme 10 Pro Plus) बाजार में आ चुका है। फोन भारत में लॉन्च किए गए रियलमी के दो स्मार्टफोनों में से दूसरा है। बहुत सी पहली चीजों के साथ, रियलमी 10 प्रो प्लस कवर्ड डिस्प्ले की सुविधा देने वाला मिड-रेंज सेगमेंट में पहला लग्जरी फोन बन गया है, जो अब तक केवल प्रीमियम सेगमेंट के लिए आरक्षित थी।

Realme 10 Pro Plus Price in India, Full Specs

रियलमी मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तक रैम से लैस है।

रियलमी 10 प्रो प्लस को मिड-रेंज श्रेणी में लॉन्च किया गया है, जो पहले से ही कई विकल्प मौजूद हैं। नथिंग फोन (1) से लेकर Google Pixel 6a तक, आपको भारत में 30,000 रुपये से कम के सभी व्यवहार्य विकल्प मिलते हैं, तो क्या Realme 10 Pro Plus कुछ अलग होगा?

कोई क्यों खरीदना चाहेगा शानदार लुक और फील वाला रियलमी 10 प्रो प्लस

रियलमी 10 प्रो प्लस का डिज़ाइन उन प्रमुख कारकों में से एक है जो खरीदारों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। फोन में फ्रंट में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ग्लॉसी रियर पैनल है। बेज़ेल सममित हैं, जो कुछ ऐसा है जो Pixel 7 Pro- एक फ्लैगशिप डिवाइस में भी नहीं देखा गया है।

फ्रंट में पंचोल कटआउट है जिसमें सेल्फी कैमरा है। अविश्वसनीय रूप से रियलमी 10 प्रो प्लस पतला और हल्का है। इसका कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर हाथ में सुखद अहसास देता है। हालांकि, उचित यही होगा कि डिवाइस को बॉक्स में उपलब्ध केस के साथ इस्तेमाल करें, ऐसा न हो कि आप उसे गिरा दें।

कैसा है रियलमी 10 प्रो प्लस का रियर पैनल?

रियर पैनल दो राउंड कैमरा मॉड्यूल का घर है जिसमें तीन कैमरा सेंसर होते हैं। एलईडी टॉर्च ने पैनल पर एक अलग जगह पर कब्जा कर लिया। डिजाइन के बारे में केवल एक चीज है चमकदार रियर पैनल, जो डिस्को लाइट की याद दिलाता है। रियर पैनल एक फिंगरप्रिंट मैगनेट है, लेकिन चिंता न करें, फोन में मैट वेरिएंट हैं, लेकिन केवल अगर आप ब्लैक और ब्लू वेरिएंट चुनते हैं। आकर्षक पैनल पसंद करने वाले लोग शायद इसे पसंद करेंगे।

कैसा है रियलमी 10 प्रो प्लस का कैमरा और परफॉर्मेंस

रियलमी 10 प्रो में 108 मेगापिक्सल का कैमरा, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के साथ अपने संक्षिप्त समय के दौरान, मैं केवल कैमरे को बाहर परीक्षण करने में कामयाब रहा और अब तक मुझे डेलाइट शॉट्स के बारे में कोई शिकायत नहीं है। सेंसर वाइड-एंगल, मैक्रो मोड में बड़ी मात्रा में डिटेल कैप्चर करने में कामयाब रहे हैं। फोन का पोर्ट्रेट मोड ऑब्जेक्ट को बैकग्राउंड से काफी अच्छे से अलग करता है।

रियलमी 10 प्रो प्लस में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 5जी चिपसेट के साथ 8 जीबी रैम है।

क्या आपको रियलमी 10 प्रो प्लस खरीदना चाहिए?

रियलमी 10 प्रो प्लस चमकीला दिखता है और हाथ में अच्छा अहसास देता है। कैमरे के स्पेक्स कागज पर काफी प्रभावशाली हैं और कैमरे का दिन में परफॉर्मेंस काफी अच्छा है। रियलमी 10 प्रो प्लस मिड-रेंज श्रेणी का एकमात्र फोन है जिसमें कर्व्ड डिस्प्ले है और ऐसा करने वाला यह रियलमी नंबर सीरीज का पहला फोन है। अगर आप 30,000 रुपये से कम कीमत में एक अच्छा फोन ढूंढ रहे हैं, तो आप इस पर विचार कर सकते हैं।

Complete information about Realme 10 Pro Plus

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner