Home » समाचार » देश » मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आम हड़ताल की सफलता के लिए प्रदेशवासियों को बधाई : माले
CPI ML

मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आम हड़ताल की सफलता के लिए प्रदेशवासियों को बधाई : माले

Congratulations to the people of the state for the success of the general strike against the anti-people policies of the Modi government : CPI (ML)

लखनऊ, 8 जनवरी। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माले) की राज्य इकाई ने केंद्रीय मजदूर संगठनों द्वारा मोदी सरकार की जनविरोधी, मजदूर विरोधी नीतियों और संविधान व लोकतंत्र पर किये जा रहे हमलों के खिलाफ आहूत आम हड़ताल को यूपी में सफल बनाने के लिए प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

पार्टी के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने अपने संदेश में कहा कि हड़ताल की पूर्व संध्या पर लागू किये गए प्रशासनिक प्रतिबंधों को धता बता कर तमाम सेक्टरों, उद्योगों, संस्थाओं के मजदूर, कर्मचारी, महिलाएं, छात्र, युवा और ग्रामीण क्षेत्रों में किसान भी हड़ताल में उतरे। इससे मोदी-योगी की सरकार को सबक लेनी चाहिए और आम नागरिकों, श्रम कानूनों, संविधान व मौलिक अधिकारों का सम्मान करना चाहिए। साथ ही, सीएए-एनपीआर-एनआरसी व लेबर कोड बिल को वापस लेना चाहिए और गिरफ्तार सीएए-विरोधी आंदोलनकारियों को रिहा करना चाहिए।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

air pollution

ठोस ईंधन जलने से दिल्ली की हवा में 80% वोलाटाइल आर्गेनिक कंपाउंड की हिस्सेदारी

80% of volatile organic compound in Delhi air due to burning of solid fuel नई …

Leave a Reply