Home » Latest » कांग्रेस की बादल को नसीहत, सीएए को लेकर मोदी सरकार पर बरसने के बजाय बहू से इस्तीफा दिलवाएं
Prakash Singh Badal

कांग्रेस की बादल को नसीहत, सीएए को लेकर मोदी सरकार पर बरसने के बजाय बहू से इस्तीफा दिलवाएं

Congress advises Badal, instead of shouting on Modi government on CAA, get resignation from daughter-in-law

चंडीगढ़ 02 मार्च 2020. कांग्रेस ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को नसीहत दी है कि वह नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर बरसने के बजाय अपनी पुत्रवधु हरसिमरत कौर से केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिलवाएं।

कांग्रेस नेताओं और पंजाब के तीन कैबिनेट मंत्रियों सुखजिंदर सिंह रंधावा, गुरप्रीत सिंह कांगड़ और भारत भूषण आशु ने एक बयान में कहा कि सीनियर बादल ने बठिंडा में पार्टी की रैली के दौरान देश में अल्पसंख्यकों के लिए डर, असुरक्षा और अनिश्चितता का माहौल होने की बात की थी लेकिन इस मामले में शिअद की भी उतनी ही जिम्मेवारी है जितनी भारतीय जनता पार्टी की।

मंत्रियों के बयान के अनुसार केंद्र सरकार में शामिल शिअद ने पहले सीएए के मुद्दे पर संसद में वोट डाला और उसके बाद दिल्ली में अल्पसंख्यकों पर हुए दमन पर कोई बयान नहीं दिया या निंदा नहीं की।

मंत्रियों ने कहा कि यदि पूर्व मुख्यमंत्री सचमुच इस मामले को लेकर गंभीर हैं और अल्पसंख्यकों के प्रति चिंतित हैं तो वह पहले हरसिमरत कौर से इस्तीफा दिलवाएं।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Ganga

नमामि गंगे : क्योटो बनाने की कसम के बाद गंगा को इस रूप में देखना एक अभिशाप झेलना है

Namami Gange – It is a curse to see Ganga in the form of vows …