Home » Latest » कांग्रेस की बादल को नसीहत, सीएए को लेकर मोदी सरकार पर बरसने के बजाय बहू से इस्तीफा दिलवाएं
Prakash Singh Badal

कांग्रेस की बादल को नसीहत, सीएए को लेकर मोदी सरकार पर बरसने के बजाय बहू से इस्तीफा दिलवाएं

Congress advises Badal, instead of shouting on Modi government on CAA, get resignation from daughter-in-law

चंडीगढ़ 02 मार्च 2020. कांग्रेस ने शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को नसीहत दी है कि वह नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर बरसने के बजाय अपनी पुत्रवधु हरसिमरत कौर से केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिलवाएं।

कांग्रेस नेताओं और पंजाब के तीन कैबिनेट मंत्रियों सुखजिंदर सिंह रंधावा, गुरप्रीत सिंह कांगड़ और भारत भूषण आशु ने एक बयान में कहा कि सीनियर बादल ने बठिंडा में पार्टी की रैली के दौरान देश में अल्पसंख्यकों के लिए डर, असुरक्षा और अनिश्चितता का माहौल होने की बात की थी लेकिन इस मामले में शिअद की भी उतनी ही जिम्मेवारी है जितनी भारतीय जनता पार्टी की।

मंत्रियों के बयान के अनुसार केंद्र सरकार में शामिल शिअद ने पहले सीएए के मुद्दे पर संसद में वोट डाला और उसके बाद दिल्ली में अल्पसंख्यकों पर हुए दमन पर कोई बयान नहीं दिया या निंदा नहीं की।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

मंत्रियों ने कहा कि यदि पूर्व मुख्यमंत्री सचमुच इस मामले को लेकर गंभीर हैं और अल्पसंख्यकों के प्रति चिंतित हैं तो वह पहले हरसिमरत कौर से इस्तीफा दिलवाएं।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Akhilendra Pratap Singh

भारत-चीन टकराव : मौजूदा सत्ता प्रतिष्ठान की इसके हल में कोई दिलचस्पी नहीं है

India-China Conflict: The current power establishment is not interested in its solution 7 जुलाई 2020 …