Home » Latest » प्लाज़्मा दान करने वाले तब्लीगी जमात के लोगों को लेकर शाहनवाज़ ने कह दी ऐसी बात कि योगीजी हो जाएंगे नाराज
Shahnawaz Alam Yogi Adityanath

प्लाज़्मा दान करने वाले तब्लीगी जमात के लोगों को लेकर शाहनवाज़ ने कह दी ऐसी बात कि योगीजी हो जाएंगे नाराज

कांग्रेस ने कोरोना से ठीक हुए तब्लीगी जमात के लोगों से प्लाज़्मा दान करने की अपील की

Congress appeals to the people of Tablighi Jamaat who have recovered from Corona to donate plasma

प्लाज़्मा दान करने वाले तब्लीगी जमात के लोगों को सरकार दे उप्र संकटमोचन बंधु प्रमाण पत्र- शाहनवाज़ आलम

लखनऊ, 28 अप्रैल 2020। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हुए तब्लीगी जमात के सदस्यों (Members of Tablighi Jamaat recuperated from corona infection,) से अपना प्लाज़्मा दान करने की अपील की है। इसके लिए उन्होंने प्रदेश सरकार से उप्र संकटमोचन बंधु प्रमाण पत्र देने की मांग की है।

शाहनवाज़ आलम ने जारी अपील में कहा है कि कोरोना संक्रमण से मानवता को बचाना इस समय हर इंसान की ज़िम्मेदारी है। जिस तरह हर ऐसे वक़्त पर मुसलमानों ने इंसानियत की सेवा की है वैसे ही एक बार फिर करने का अवसर आया है। जिसके लिए इस बीमारी से ठीक हुए तब्लीगी जमात के लोगों को अपना प्लाज़्मा दान कर हमवतन हिंदुस्तानियों की जान बचानी है।

शाहनवाज़ आलम ने प्रदेश सरकार से अपना प्लाज़्मा दान करने वाले तब्लीगी जमात के सदस्यों के प्रति कृतज्ञता ज़ाहिर करने के लिए उ प्र संकटमोचन बंधु प्रमाण पत्र देने की मांग की है ताकि उन्हें और प्रोत्साहित किया जा सके।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अवकाशप्राप्त आईपीएस एस आर दारापुरी (National spokesperson of All India People’s Front and retired IPS SR Darapuri)

प्रयागराज का गोहरी दलित हत्याकांड दूसरा खैरलांजी- दारापुरी

दलितों पर अत्याचार की जड़ भूमि प्रश्न को हल करे सरकार- आईपीएफ लखनऊ 28 नवंबर, …