Home » Latest » प्रियंका ने डॉ कफ़ील की रिहाई के लिए योगी को लिखा पत्र, पढ़ाया गुरु गोरखनाथ जी की सबदी का पाठ
Priyanka Gandhi Wadra

प्रियंका ने डॉ कफ़ील की रिहाई के लिए योगी को लिखा पत्र, पढ़ाया गुरु गोरखनाथ जी की सबदी का पाठ

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने डॉ कफ़ील खान की रिहाई के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र

Congress General Secretary Priyanka Gandhi writes to Chief Minister Yogi Adityanath for the release of Dr. Kafeel Khan

संवेदनशीलता का परिचय दे सरकार, डॉ कफील को न्याय मिले : प्रियंका गांधी

डॉ कफ़ील ने कठिन परिस्थितियों में निःस्वार्थ भाव से सेवा की : प्रियंका गांधी

दिल्ली/लखनऊ, 30 जुलाई 2020। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर डॉ कफील खान के साथ न्याय करने की अपील की है।

पत्र में महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने लिखा है कि मैं डॉक्टर कफ़ील खान का मामला आपके संज्ञान में लाना चाहती हूँ। वे अब तक लगभग 450 दिन से ज्यादा जेल में गुजार चुके हैं। डॉ. कफ़ील ने कठिन परिस्थितियों में निःस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा की है।

उन्होंने पत्र में कहा है कि मुझे उम्मीद है कि आप अपनी संवेदनशीलता का परिचय देते हुए डॉ. कफ़ील को न्याय दिलवाने का पूरा प्रयास करेंगे।

पत्र के अंत में उन्होंने गुरु गोरखनाथ जी की सबदी का हवाला देते हुए लिखा है कि आपको मेरे इस निवेदन को मानने के लिए ये पंक्तियां प्रेरित करेंगी –

मन में रहिणाँ, भेद न कहिणाँ

बोलिबा अमृत वाणी

 पाठकों सेअपील - “हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

अगिला अगनी होईबा

हे अवधू तौ आपण होईबा पाणीं

पत्र में इन पंक्तियों का भावार्थ लिखा है कि किसी से भेद न करो, मीठी वाणी बोलो। यदि सामने वाला आग बनकर जला रहा है तो हे योगी तुम पानी बनकर उसे शांत करो।

गांधी की पाती प्रियंका के नाम

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

उनके राम और अपने राम : राम के सच्चे भक्त, संघ के राम, राम की सनातन मूरत, श्रीराम का भव्य मंदिर, श्रीराम का भव्य मंदिर, अयोध्या, राम-मंदिर के लिए भूमि-पूजन, राममंदिर आंदोलन, राम की अनंत महिमा,

मर्यादा पुरुषोत्तम राम को तीसरा वनवास

Third exile to Maryada Purushottam Ram राम मंदिर का भूमि पूजन या हिंदू राष्ट्र का …