एनआरसी के विरोध में कांग्रेस का आज धरना प्रदर्शन

congress

Congress protests today against NRC

रायपुर, 11 दिसंबर 2019। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया है कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा लोकसभा में पारित कराये गये नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment bill passed in Lok Sabha) का भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पुरजोर से विरोध कर रही है। कांग्रेस संसदीय दल द्वारा भी लोकसभा में पुरजोर विरोध दर्ज किया गया और इस बिल को राज्यसभा में भी पारित कराने के लिये केन्द्र सरकार प्रयासरत है। जिसका हम सदन से लेकर सड़क तक की लड़ाई लड़ रहे है।

इसी परिप्रेक्ष्य में अखिल भारतीय कांग्रेस द्वारा 11 दिसंबर 2019 को देश के समस्त प्रदेश मुख्यालयों पर प्रदेश स्तरीय एक-दिवसीय धरना प्रदर्शन किये जाने का निर्णय लिया गया है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी उक्त निर्देश के परिपालन में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा दिनांक 11 दिसंबर 2019 को राजधानी रायपुर के राजीव गांधी चौक पर दोपहर 12 बजे प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

पाठकों सेअपील - “हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें
 

Leave a Reply