फर्जी टूलकिट पर छत्तीसगढ़ में सभी ब्लाकों में कांग्रेसजन ने भाजपा नेताओं के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट

फर्जी टूलकिट पर छत्तीसगढ़ में सभी ब्लाकों में कांग्रेसजन ने भाजपा नेताओं के खिलाफ लिखाई रिपोर्ट

फर्जी टूल किट मोदी सरकार की विफलता और अकर्मण्यता पर पर्दा डालने की भाजपाई साजिश बेनकाब – मोहन मरकाम

रायपुर/19 मई 2021। भाजपा द्वारा फैलाये गए फर्जी टूलकिट के खिलाफ आज के खिलाफ कांग्रेसजन का आक्रोश प्रदेश के साथ देश मे भी देखने को मिला।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देश पर कांग्रेस जन ने राज्य के सभी ब्लाकों के पुलिस थानों में रिपोर्ट दर्ज करवाया।

थानों में कांग्रेस नेताओं द्वारा दी गयी अर्जियों में कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा,  बी एल संतोष, स्मृति ईरानी सहित राष्ट्रीय पदाधिकारियों द्वारा सोशल मीडिया में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अनुसंधान विभाग जाली लेटर हेड में फर्जी मनगढ़न्त फेक न्यूज़ साझा कर देश में साम्प्रदायिकता, हिंसा फैलाने का प्रयास किया है,  उक्त पदाधिकारियों के विरूद्ध IPC की धारा/ IT धारा (आईपीसी की प्रासंगिक धारा- 124ए, 153ए, 295ए, 298, 499, 503, 504, 505)के तहत FIR दर्ज किया जाय। भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ के नेताओं डॉ रमन सिंह आदि ने भी उक्त फर्जी समाचार को सोशल मीडिया में प्रचारित कर कांग्रेस की छवि खराब करने की कुचेष्टा की है इनकी तत्काल गिरफ्तारी की जाय।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि जब-जब भाजपा और मोदी सरकार किसी मसले पर विफल होते हैं या उनके खिलाफ विरोध के स्वर उठते हैं तब उससे जनता का ध्यान हटाने भाजपा इस प्रकार के फर्जी हथकंडे अपनाती है। भाजपा फर्जी टूलकिट के माध्यम से देश की दुहाई दे कर मोदी के माथे पर लगी महामारी से लड़ने में लगी विफलता की कालिख मिटाना चाहती है।

श्री मरकाम ने कहा कि कोरोना महामारी में अपनी अकर्मण्यता और लापरवाही के कारण जनता के विरोध को झेल रही मोदी सरकार के खिलाफ किसी भी प्रकार के दुष्प्रचार की कोई जरूरत ही नहीं। देश के इतिहास में शायद ही कोई पूर्ण बहुमत वाली सरकार जनता के इतने जनाक्रोश और नफरत को झेली हो। देश भर में महामारी से हो रही मौतों, ऑक्सीजन की कमी और दवाइयों के लिए भटकते लोग नदियों में तैरती लाशें ऐसी टूल किट हैं जो मोदी सरकार को रसातल में पहुचा चुकी हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश के लोग वैक्सीन के लिए भटक रहे एक राष्ट्र एक कर का नारा देने वाली मोदी सरकार वैक्सीन की एक कीमत नहीं रखवा पाई। टीके का एक राष्ट्र चार कीमत निर्धारित हुआ। देश के नागरिक टीके नहीं पा रहे मोदी टीकों का उत्पादन शुरू होते ही विदेशों में बांट आये। ऐसी सरकार और उसके प्रधानमंत्री को अलोकप्रिय बनाने के लिए कुछ करने की क्या जरूरत। लोग खुद देख रहे उनके परिजन दोस्त रिस्तेदार बीमार हैं, मर रहे हैं, केंद्र सरकार निकम्मी बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि फर्जी टूलकिट मामले में भाजपा और उसके नेताओ का षड्यंत्र कारी चेहरा एक बार फिर जनता के सामने बेनकाब हुआ है। ऐसे लोगों की गिरफ्तारी भी होनी चाहिए ताकि लोकतंत्र को बदनाम करने के लिए साजिशें रचने वाली शक्तियो का हौसला टूट सके। गिरफ्तारी की चुनौती दे कर खुद को कानून से बड़ा बताने की कोशिश करने वाले भाजपा नेता जान ले षड्यंत्रकारी और अपराधी कितना भी रसूखदार हो कानून की गिरफ्त से बच नहीं सकता।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner