Home » समाचार » कानून » विधायक सेंगर को दोषी करार दिया जाना जनसंघर्षों की जीत, पीड़िता से माफी मांगे भाजपा : भाकपा (माले)
CPI ML

विधायक सेंगर को दोषी करार दिया जाना जनसंघर्षों की जीत, पीड़िता से माफी मांगे भाजपा : भाकपा (माले)

Conviction to MLA Sengar is a victory of mass protests : CPI-ML

लखनऊ, 16 दिसंबर। भाकपा (माले) की राज्य इकाई ने हाई प्रोफाइल उन्नाव गैंगरेप मामले (High profile Unnao gang rape case) में भाजपा विधायक (अब पार्टी से निष्कासित) कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) को दिल्ली की ट्रायल कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने को जनसंघर्षों की जीत बताया है।

पार्टी राज्य सचिव सुधाकर यादव ने कहा कि  आरोपी विधायक को बचाने की भाजपा की तमाम कोशिशों को देश भर से न्याय की उठी आवाज के आगे मुंह की खानी पड़ी थी। हालांकि कोर्ट का फैसला आने तक पीड़िता को ढेर सारी आहुति देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि दुराचार के आरोपी विधायक सेंगर को तमाम मौकों पर जेल में बधाइयां पहुंचाने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज और खुद भाजपा को पीड़िता से माफी मांगनी चाहिए।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

air pollution

ठोस ईंधन जलने से दिल्ली की हवा में 80% वोलाटाइल आर्गेनिक कंपाउंड की हिस्सेदारी

80% of volatile organic compound in Delhi air due to burning of solid fuel नई …

Leave a Reply