Home » समाचार » दुनिया » कोरोना : भारतीय/सिख बिरादरी ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में खाने की चीजें बांट रहे हैं
Prof. Bhim Singh

कोरोना : भारतीय/सिख बिरादरी ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में खाने की चीजें बांट रहे हैं

Corona: Indian / Sikh fraternity distributing food items in UK and Australia

आओ हम सब भारतीय कोरोना वायरस लड़ें  भीम सिंह

Let us all fight the Indian Corona virus – Bhim Singh

नई दिल्ली/जम्मू-कश्मीर 21 मार्च 2020: नेशनल पैंथर्स पार्टी के मुख्य संरक्षक, जम्मू-कश्मीर में पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ अधिवक्ता प्रो. भीम सिंह, जो शांति व निरस्त्रीकरण मिशन के तहत पांच साल तक मोटरसाइकिल पर दुनिया का 140 देशों का दौरा कर चुके हैं, देश के और देश से बाहर रहने वाले सभी भारतीयों से भयानक कोरोना वायरस के खिलाफ एक मिशन के तहत एकजुट होने का अनुरोध किया, जिससे दुनिया भर में मानवता के अस्तित्व को खतरा पैदा हो गया है।

प्रो. भीम सिंह ने देश के सभी धार्मिक प्रचारकों, सामाजिक व राजनीतिक कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे कोरोना वायरस को हराने के लिए एकजुट होकर आंदोलन चलाएं, जिससे देश और दुनिया में शांति व सौहार्द बना रहे।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि भारत में महान शंकराचार्य और अन्य धार्मिक व सामाजिक नेता कोरोना वायरस को नष्ट करने के लिए एकजुट होकर लड़ेंगे, ताकि पूरे विश्व में मानवता शांतिपूर्ण सहअस्तित्व बना रहे।

प्रो. भीम सिंह ने महान धार्मिक/आध्यात्मिक नेताओं, रोम के पोप और हिंदू धर्म, इस्लाम, ईसाई, यहूदी, सिख, बौद्ध व अन्य सभी संप्रदायों सहित सभी धर्मों के संरक्षकों पर जोर दिया कि किसी भी धर्म में विश्वास रखने वालों को उनके धार्मिक स्थलों पर जाने की अनुमति दी जाय।

उन्होंने दुनिया के सभी शासकों से भी अपील की कि लोगों को उनके संबंधित धार्मिक स्थलों में पूजा करने के लिए लोगों को हतोत्साहित न करें, बल्कि उन्हें उनके धार्मिक स्थलों पर जाकर प्रार्थना करने की अनुमति दी जाय।

उन्होंने कहा कि अगर पूरी दुनिया इस खतरनाक कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होकर खड़ी हो जाय तो तभी कोरोना वायरस को हमेशा के लिए नष्ट किया जा सकता है।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

economic news in hindi, Economic news in Hindi, Important financial and economic news in Hindi, बिजनेस समाचार, शेयर मार्केट की ताज़ा खबरें, Business news in Hindi, Biz News in Hindi, Economy News in Hindi, अर्थव्यवस्था समाचार, अर्थव्‍यवस्‍था न्यूज़, Economy News in Hindi, Business News, Latest Business Hindi Samachar, बिजनेस न्यूज़

भविष्य की अर्थव्यवस्था की जरूरत है कृषि प्रौद्योगिकी स्टार्टअप

The economy of the future needs agricultural technology startups भारत की अर्थव्यवस्था के भविष्य के …