कोरोना का कहर : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में तीन नए संदिग्ध सामने आए, दो सोसायटी सील

Coronavirus Outbreak LIVE Updates, coronavirus in india, Coronavirus updates,Coronavirus India updates,Coronavirus Outbreak LIVE Updates, भारत में कोरोनावायरस, कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस भारत अपडेट, कोरोना, वायरस वायरस प्रकोप LIVE अपडेट,

Corona’s havoc: Three new suspects surfaced in Noida and Greater Noida, two society sealed

गौतमबुद्ध नगर, 27 मार्च 2020. जिले के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना संदिग्ध (Corona suspects in Noida and Greater Noida) मिलने के तीन और मामले सामने आये हैं। दोनों ही मामले सामने आते ही जिला प्रशासन ने संबंधित दोनों ही ग्रुप हाउसिंग सोसायटीज को तत्काल प्रभाव से 29 मार्च तक के लिए सील कर दिया है।

सील की गयी नोएडा की ग्रुप हाउसिंग सोसायटी (Sealed Group Housing Society of Noida) का नाम पारस टीयरा है। यह ग्रुप हाउसिंग सोसायटी नोएडा सेक्टर 137 में स्थित है। इस सोसायटी में दो कोरोना संदिग्ध मिले हैं।

इसी तरह दूसरा मामला ग्रेटर नोएडा स्थित ओमीक्रॉन-3 ग्रुप हाउसिंग सोसायटी का पता चला है। इसे भी तत्काल प्रभाव से जिला डीएम ने शुक्रवार यानि 27 मार्च 2020 को अब से कुछ ही देर पहले सील कर दिया है। यहां एक कोरोना संदिग्ध मिला है।

कोरोना में आपात स्थिति में मदद के लिए मोबाइल नंबर | Mobile number for emergency help in Corona

दोनों ही ग्रुप हाउसिंग सोसायटी के लोगों से घरों के अंदर रहने को कहा गया है। साथ ही आपात स्थिति में मदद के लिए स्थानीय निवासी मोबाइल नंबर 8076623612 या फिर 6396776904 पर संपर्क कर सकते हैं।

इसके अलावा किसी भी मेडिकल सलाह मदद के लिए जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनुराग भार्गव से उनके मोबाइल नंबर 8920191803 पर संपर्क किया जा सकता है।

पाठकों सेअपील - “हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें