Home » Latest » कोरोनावायरस का कहर : यूरोपीय देशों से अमेरिका की यात्रा निलंबित
Donald Trump

कोरोनावायरस का कहर : यूरोपीय देशों से अमेरिका की यात्रा निलंबित

#CoronavirusPandemic : travel from European countries to US suspended

नई दिल्ली, 12 मार्च 2020 : कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते ब्रिटेन को छोड़कर यूरोप के बाकी देशों से अमेरिका तक की सभी यात्रा को निलंबित कर दिया गया है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते ब्रिटेन को छोड़कर यूरोपीय देशों से अमेरिका तक की सभी यात्रा को 30 दिनों के लिए स्थगित कर दिया है।

कल रात राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में (addressed the Nation last evening at 9:00 P.M. (Eastern) from the Oval Office.) अमेरिकी राष्ट्रपति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एकता दिखाने की अपील करते हुए कहा,

“मीडिया को चाहिए कि वह वर्तमान स्थिति को एकता और ताकत दिखाने के रूप में देखे। वास्तव में दुनिया सहित हमारा एक आम दुश्मन है, ‘कोरोनावायरस‘। हमें यथासंभव जीतना जल्दी हो सके, इसे सुरक्षित रूप से हरा देना चाहिए।”

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, “अमेरिकी नागरिकों के जीवन और सुरक्षा से ज्यादा महत्वपूर्ण मेरे लिए कुछ भी नहीं है!”

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Justin Trudeau

कोविड-19 से बचाव के मामले में बेहतर है कनाडा

Canada is better in terms of defense against COVID-19 कनाडा और अमेरिका एक दूसरे के …