कोरोनावायरस का कहर : यूरोपीय देशों से अमेरिका की यात्रा निलंबित

Donald Trump

#CoronavirusPandemic : travel from European countries to US suspended

नई दिल्ली, 12 मार्च 2020 : कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते ब्रिटेन को छोड़कर यूरोप के बाकी देशों से अमेरिका तक की सभी यात्रा को निलंबित कर दिया गया है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव के चलते ब्रिटेन को छोड़कर यूरोपीय देशों से अमेरिका तक की सभी यात्रा को 30 दिनों के लिए स्थगित कर दिया है।

कल रात राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में (addressed the Nation last evening at 9:00 P.M. (Eastern) from the Oval Office.) अमेरिकी राष्ट्रपति ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एकता दिखाने की अपील करते हुए कहा,

“मीडिया को चाहिए कि वह वर्तमान स्थिति को एकता और ताकत दिखाने के रूप में देखे। वास्तव में दुनिया सहित हमारा एक आम दुश्मन है, ‘कोरोनावायरस‘। हमें यथासंभव जीतना जल्दी हो सके, इसे सुरक्षित रूप से हरा देना चाहिए।”

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, “अमेरिकी नागरिकों के जीवन और सुरक्षा से ज्यादा महत्वपूर्ण मेरे लिए कुछ भी नहीं है!”

पाठकों सेअपील - “हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें