Home » Latest » इस राज्य में कोरोना से पहली मौत डॉक्टर की
Coronavirus Outbreak LIVE Updates, coronavirus in india, Coronavirus updates,Coronavirus India updates,Coronavirus Outbreak LIVE Updates, भारत में कोरोनावायरस, कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस भारत अपडेट, कोरोना, वायरस वायरस प्रकोप LIVE अपडेट,

इस राज्य में कोरोना से पहली मौत डॉक्टर की

मेघालय में कोरोना से पहली मौत डॉक्टर की

Doctor dies first in Meghalaya from Corona

नई दिल्ली, 15 अप्रैल 2020. मेघालय में कोरोनावायरस से संक्रमित एक वरिष्ठ चिकित्सक जॉन एल सेलो रेनथयांग ने बुधवार को एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। पहाड़ी राज्य में कोरोनावायरस से मौत का यह पहला मामला है।

डॉक्टर की मौत की पुष्टि करते हुए, मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के. संगमा ने कहा,

“मुझे यह बताते हुए गहरा दुख हो रहा है कि मेघालय में पहला कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज का आज सुबह (बुधवार) को निधन हो गया। उसके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना, उनकी आत्मा को शांति मिले।”

कोनराड के. संगमा के मुताबिक शिलॉन्ग और नोंगपोह में बेथनी अस्पताल के आसपास के क्षेत्रों को सील कर दिया गया है। डॉक्टर के प्राथमिक संपर्कों की सूची और माध्यमिक संपर्कों को एकत्रित किया जा रहा है।


पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

dr. bhimrao ambedkar

65 साल बाद भी जीवंत और प्रासंगिक बाबा साहब

Babasaheb still alive and relevant even after 65 years क्या सिर्फ दलितों के नेता थे …