Home » समाचार » देश » डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य सेवा कर्मी आपके लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं,  हमारा साथ दें:  डॉ रुचि गर्ग
emergency team yashoda super speciality hospital

डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य सेवा कर्मी आपके लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा रहे हैं,  हमारा साथ दें:  डॉ रुचि गर्ग

Doctors, nurses, healthcare workers are putting their lives at stake for you, support us: Dr. Ruchi Garg

नई दिल्ली, 26 मार्च 2020. यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी, गाजियाबाद के आपातकालीन विभाग के चिकित्सकों ने जनता से अपील की है कि यदि बहुत जरूरी हो तभी अस्पताल आएं और अपने घरों से बाहर बिल्कुल ना निकलें।

उन्होंने कहा हम आपके लिए अपनी जिंदगी दावं पर लगा रहे हैं, जिसका मतलब यह नहीं है कि आप इस गंभीर स्थिति में किसी भी चीज को ढिलाई से लें। यह बहुत ही बड़ी विपदा का समय है ऐसे में सभी को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा कर्मियों का पूरा सहयोग करना चाहिए।

आपातकालीन विभाग की प्रभारी डॉ रुचि गर्ग ने कहा कि हमारा साथ देना सिर्फ इसी बात से संभव है कि आप अपने घरों में रहे और बाहर ना निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग को जरूर अपनाएं।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

आपातकालीन विभाग के अन्य डॉक्टरों डॉक्टर शफी, डॉक्टर विक्रम, डॉक्टर पदम, डॉक्टर शाहनवाज ने भी लोगों से यही अपील की है।

उन्होंने कहा कि अभी कोरोना का हमारे देश में कम्युनिटी आउटब्रेक नहीं हुआ है और ऐसे समय में हमें समस्त देशवासियों के लिए अपने घरों में रहना ही उचित है।

emergency team yashoda super speciality hospital,

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Things you should know

जानिए इंटरव्यू के लिए कुछ जरूरी बातें

Know some important things for the interview | Important things for interview success, एक अच्छी …