फेसबुक लाइव से भाजपा सरकार पर निशाना साधा

Shahnawaz Alam Yogi Adityanath

लखनऊ, 22 मई। कल दिनांक 21 मई को आल इण्डिया कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के निर्देशानुसार पूर्व प्रधानमंत्री-भारत रत्न स्व. राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि पर उ.प्र. कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के लगभग 1500 लोगों ने फेसबुक पर लाइव होकर स्व. राजीव गांधी जी की उपलब्धियों को विस्तार से बताते हुए उनके जीवन काल पर चर्चा की और साथ ही साथ मौजूदा हालात में देश एवं प्रदेश में मजदूरों, गरीबों और मजबूरों के साथ सरकार के द्वारा की जा रही अनदेखी के खिलाफ भी लोगों ने सरकार पर जमकर प्रहार किया।

कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम ने कहा कि फेसबुक लाइव के दौरान भारी संख्या में लोग जुड़कर अपनी टिप्पणी द्वारा स्व. राजीव गांधी जी को श्रद्धांजलि अर्पित करते रहे और सरकार के द्वारा मजदूरों एवं मजबूरों के साथ की जा रही अनदेखी के खिलाफ अपना आक्रोश व्यक्त करते रहे।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें