Home » समाचार » देश » संभल, उन्नाव के बाद फतेहपुर में दुष्कर्म के बाद महिला को जलाने की घटना योगी सरकार की विफलता का प्रमाण : माले
CPI ML

संभल, उन्नाव के बाद फतेहपुर में दुष्कर्म के बाद महिला को जलाने की घटना योगी सरकार की विफलता का प्रमाण : माले

Fatehpur setting-on-fire-after-rape incident is a failure of Yogi Govt : CPI-ML

लखनऊ, 15 दिसंबर। भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माले) की राज्य इकाई ने फतेहपुर जिले में दुष्कर्म के बाद महिला को जलाने की ताजा घटना (Fresh incident of burning woman after rape in Fatehpur district) पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश में इस तरह की घटनाओं का तांता लगा हुआ है और योगी सरकार काबू करने में फेल है।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

पार्टी राज्य सचिव सुधाकर यादव ने रविवार को जारी बयान में कहा कि महिला सुरक्षा के लिहाज से उत्तर प्रदेश सर्वाधिक असुरक्षित हो चला है। संभल, उन्नाव व फतेहपुर की एक-के-बाद-एक हुई घटनाओं में दुराचार के बाद पीड़िताओं को जिंदा जला देने की नृशंसता हुई है। सुरक्षा को लेकर सरकार के तमाम दावों के बावजूद यह एक प्रवृत्ति के रूप में दिखाई पड़ रही है। इससे स्पष्ट है कि दुराचारियों-अपराधियों के हौसले बुलंद हुए हैं। करीब पौने तीन साल की योगी सरकार की कानून व्यवस्था का यह कुल हासिल है। ऐसे में इस सरकार को बने रहने का कोई मायने नहीं रह गया है।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Things you should know

जानिए इंटरव्यू के लिए कुछ जरूरी बातें

Know some important things for the interview | Important things for interview success, एक अच्छी …

Leave a Reply