Home » समाचार » देश » दिल्ली हिंसा के मद्देनजर आज बंद रहेंगे पांच मेट्रो स्टेशन
Breaking news

दिल्ली हिंसा के मद्देनजर आज बंद रहेंगे पांच मेट्रो स्टेशन

Five metro stations will be closed today in view of Delhi violence

जानिए कौन से मेट्रो स्टेशन आज बंद रहेंगे

Which metro stations will be closed today

नई दिल्ली, 25 फरवरी2020. दिल्ली के उत्तर-पूर्वी भाग में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) विरोधियों और समर्थकों में टकराव के बाद फैली हिंसा (Violence following conflict between Citizenship Amendment Act (CAA) opponents and supporters in north-eastern part of Delhi) के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशनDelhi Metro Rail Corporation (डीएमआरसी) ने आज दूसरे दिन मंगलवार को भी कई मेट्रो स्टेशन बंद रखने का फैसला किया है। पिंक लाइन रूट पर स्थित ये मेट्रो स्टेशन हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज कुल पांच मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे। जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी, जौहरी एन्क्लेव और शिव विहार मेट्रो स्टेशन मंगलवार को भी बंद रहेंगे। आनंद विहार से शिव विहार रूट पर सिर्फ वेलकम मेट्रो स्टेशन तक मेट्रो चल रही है।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

पुलिस और डीएमआरसी के अफसरों के मुताबिक, हालात सामान्य होने तक इस रूट पर मेट्रो का परिचालन बाधित रहेगा। हिंसा के कारण संवेदनशील स्थानों पर भीड़ एकत्र होने से रोकने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

air pollution

ठोस ईंधन जलने से दिल्ली की हवा में 80% वोलाटाइल आर्गेनिक कंपाउंड की हिस्सेदारी

80% of volatile organic compound in Delhi air due to burning of solid fuel नई …

Leave a Reply