गैंगरेप पीड़िता से थाने में फिर से रेप, कहां है योगी सरकार में महिला सुरक्षा : भाकपा (माले)

गैंगरेप पीड़िता से थाने में फिर से रेप, कहां है योगी सरकार में महिला सुरक्षा : भाकपा (माले)

Gang rape victim raped again in police station, where is women security in Yogi government: CPI(ML)

लखनऊ, 4 मई। भाकपा (माले) की राज्य इकाई ने कहा है कि ललितपुर की घटना ने योगी सरकार में महिला सुरक्षा के दावों की पोल खोल दी है। थाने पहुंची गैंगरेप पीड़िता नाबालिग को इंसाफ दिलाने के बजाय थानाध्यक्ष द्वारा थाने में उससे फिर से बलात्कार किया गया।

पार्टी राज्य सचिव सुधाकर यादव ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि पाली थाने की उक्त घटना ने प्रदेश को शर्मसार किया है। लड़की चार लोगों के गैंगरेप का शिकार हुई थी। थानाध्यक्ष ने अपनी ड्यूटी नहीं की, बल्कि वह खुद भी अपराध में शामिल हो गया।

कामरेड सुधाकर ने कहा कि योगी की पुलिस अपराध पर लगाम लगाने के बजाए खुद अपराधी बन गयी है। एक तरफ वह चंदौली में घर में घुसकर निर्दोष महिलाओं की बर्बर पिटाई करने से लेकर उनकी हत्या तक कर रही है, वहीं ललितपुर में थाना परिसर में रेप की घटना हो रही है। यह उस एजेंसी की हकीकत है जिस पर प्रदेश की कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी है।

माले नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी और भाजपा के आला नेता यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर अपनी पीठें थपथपाना बंद करें और असली चेहरा इन घटनाओं के आईने में देखें।

राज्य सचिव ने रेप पीड़िता किशोरी को न्याय दिलाने, एसओ समेत अभियुक्तों को उनके अपराध के अनुरुप धाराएं लगाकर फौरन जेल भेजने और कड़ी सजा देने की मांग की।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner