Best Glory Casino in Bangladesh and India!
बनने से पहले बिखरने लगी आज़ाद की पार्टी, लौट कर कांग्रेस में जाएंगे ‘गुलाम’?

बनने से पहले बिखरने लगी आज़ाद की पार्टी, लौट कर कांग्रेस में जाएंगे ‘गुलाम’?

अपने फैसले पर अफसोस कर रहे हैं गुलाम नबी आज़ाद!

नई दिल्ली, 31 दिसंबर 2022. मीडिया के एक बड़े हिस्से में खबरें आई थीं कि  कांग्रेस (Congress) छोड़कर गए गुलाम नबी आज़ाद (Ghulam Nabi Aazad) फिर से कांग्रेस में लौटने का रास्ता खोज रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद सिंह और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुलाम नबी आजाद की पार्टी में वापसी और भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने की वकालत की है। ये दोनों नेता विद्रोही ग्रुप G23 में आजाद के साथ थे।

आजाद ने दी सफाई

कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा पर अब गुलाम नबी आजाद ने जवाब दिया है। उन्होंने कल (30 दिसंबर) को कहा कि यह सच नहीं है और यह सिर्फ कांग्रेस के नेताओं की तरफ से अफवाह फैलाई गई है।

दो ट्वीट कर गुलाम नबी आजाद ने इसको खारिज किया, उन्होंने लिखा, ”कांग्रेस पार्टी में मेरे फिर से शामिल होने के बारे में एएनआई की स्टोरी को देखकर मैं स्तब्ध हूं। दुर्भाग्य से इस तरह की कहानियां कांग्रेस पार्टी के नेताओं का एक वर्ग कहानी गढ़ रहे हैं। ऐसे करके मेरे नेताओं और सर्मथकों का मनोबल गिराया जा रहा है।”

एक और ट्वीट में आजाद ने लिखा, ”कांग्रेस और उसके नेतृत्व के खिलाफ कोई दुर्भावना नहीं है, लेकिन मेरा अनुरोध है कि ऐसे करने वाले को रोके।”

हालांकि चर्चा यह भी है गुलाम की कांग्रेस में वापसी की शर्त रख दी गई थी कि आज़ाद को पहले राहुल गांधी से बात करनी होगी, इसके बाद आजाद ने ट्वीट कर सफाई दी। क्योंकि कांग्रेस छोड़ते वक्त गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी पर व्यक्तिगत प्रहार किए थे।

‘Ghulam Nabi Azad’ will return to Congress!

‘Ghulam Nabi Azad’ will return to Congress!

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner