सरकार किसानों के खून से होली खेल रही है : रणधीर सिंह सुमन

सरकार किसानों के खून से होली खेल रही है : रणधीर सिंह सुमन

Government is playing Holi with the blood of farmers: Randhir Singh Suman

बाराबंकी, फ़रवरी 15, 2021 (Loksangharsha)। सरकार किसानों के खून से होली खेल रही है, किसान आंदोलन में अब तक लगभग 300 किसानों की मौत हो चुकी है, सरकार संवेदनहीन हो चुकी है।

 यह आरोप आल इण्डिया किसान सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष रणधीर सिंह सुमन ने ग्राम पंचायत बस्ती में किसानों की श्रद्धांजलि सभा में लगाया।

उन्होंने कहा कि सरकार किसान विरोधी है लेकिन यह आंदोलन गांव-गांव फैल चुका है, कानून वापस लेने होंगे।

किसान सभा के जिलाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने किसानों के चित्र के ऊपर पुष्पांजलि करते हुए कहा कि किसान किसी भी कीमत पर दबने वाला नहीं है, चुनाव में सत्तारूढ़ दल हम दो हमारे दो ही बचेगी।

किसान सभा के उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने कहा कि कृषि क्षेत्र के तीनों कानूनों को सरकार को समाप्त कर इस देश की रक्षा करना चाहिए, किसान मजदूर नहीं रहेगा तो देश नहीं रहेगा, देश नागरिकों से होता है।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव बृजमोहन वर्मा ने कहा कि किसान आंदोलन को पार्टी का पूरा समर्थन है और पार्टी किसी भी कीमत पर अपने पैर वापस नहीं लेगी। वहीं पार्टी के सह सचिव शिव दर्शन वर्मा ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो बाराबंकी का भी किसान दिल्ली जायेगा।

श्रद्धांजलि सभा की अध्यक्षता छेतर सिंह ने की तथा संचालन राम विलास वर्मा ने किया श्रद्धांजलि सभा का आयोजन नैमिष कुमार सिंह ने किया था। सभा में गिरीश चन्द्र, रामनरेश माती, दिलीप सहित सैकड़ों किसान नेता मौजूद थे।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner