Home » Latest » उन्नाव में तीन लड़कियों के साथ अमानवीय घटना, प्रियंका ने कहा घटना दिल दहला देने वाली
Priyanka Gandhi Vadra

उन्नाव में तीन लड़कियों के साथ अमानवीय घटना, प्रियंका ने कहा घटना दिल दहला देने वाली

Inhuman incident with three girls in Unnao, Priyanka said the incident is heart-wrenching

लखनऊ, 18 फरवरी 2021. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां के बबुरहा गांव में तीन नाबालिग लड़कियां बेहोशी की हालत में पाई गई हैं। इनमें से दो लड़कियों को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया है, जबकि तीसरी लड़की को गंभीर हालत में कानपुर के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि पुलिस के मुताबिक, बुधवार दोपहर को तीन लड़कियां मवेशियों के लिए चारा लेने खेत में गई हुई थीं। देर शाम तक घर वापस न लौटने पर इनके परिवारवालों ने इन्हें ढूंढ़ना शुरू कर दिया और तभी ये लड़कियां खेत में बेहोशी की हालत में मिलीं। खेत में ये लड़कियां दुपट्टे से बंधी हुई मिलीं। इनके मुंह से झाग आ रहा था, जिससे इन्हें जहर दिए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने इस घटना पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए यूपी सरकार से निवेदन किया है कि परिवार की पूरी बात सुने एवं त्वरित प्रभाव से तीसरी बच्ची को इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट किया जाए।

कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जी की फेसबुक पोस्ट

“उन्नाव की घटना दिल दहला देने वाली है। लड़कियों के परिवार की बात सुनना एवं तीसरी बच्ची को तुरंत अच्छा इलाज मिलना जांच – पड़ताल एवं न्याय की प्रक्रिया के लिए बेहद जरूरी है।

खबरों के अनुसार पीड़ित परिवार को नजरबंद कर दिया गया है। यह न्याय के कार्य में बाधा डालने वाला काम है। आखिर परिवार को नजरबंद करके सरकार को क्या हासिल होगा।

यूपी सरकार से निवेदन है कि परिवार की पूरी बात सुने एवं त्वरित प्रभाव से तीसरी बच्ची को इलाज के लिए दिल्ली शिफ्ट किया जाए।

#Unnao”

उन्नाव की घटना दिल दहला देने वाली है। लड़कियों के परिवार की बात सुनना एवं तीसरी बच्ची को तुरंत अच्छा इलाज मिलना जांच -…

Posted by Priyanka Gandhi Vadra on Wednesday, February 17, 2021
Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

priyanka gandhi at mathura

मथुरा की धरती अहंकार को तोड़ती है, भगवान श्रीकृष्ण ने इंद्रदेव का अहंकार तोड़ा था-प्रियंका गांधी

भाजपा सरकार ने भी अहंकार पाल लिया है, किसान से मारपीट कर रही है-प्रियंका गांधी …

Leave a Reply