Home » समाचार » देश » इरफान अंसारी जीत गए, योगी जी अब मंदिर बनेगा या नहीं ? मगर शर्म उनको नहीं आती
Yogi Adityanath

इरफान अंसारी जीत गए, योगी जी अब मंदिर बनेगा या नहीं ? मगर शर्म उनको नहीं आती

नई दिल्ली, 24 दिसंबर 2019. अपने सांप्रदायिक और विभाजनकारी वक्तव्यों के लिए पहचाने जाने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम (Jharkhand Assembly Election Results) आने के बाद सोशल मीडिया पर अपने एक वक्तव्य के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बताया जाता है कि झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में जामताड़ा में एकजनसभा में योगी ने कहा था कि कोई इरफान अंसारी जीतेगा तो अयोध्या में राम मंदिर कैसे बनेगा ? उनके इसी बयान को लेकर सोशल मीडिया में अब उनकी छीछालेदर हो रही है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुलदीप कादयान ने योगी के बयान की खबर की कटिंग शेयर करते हुए ट्वीट किया,

“इरफान अंसारी ने 38741 वोटो के अंतर से जीत हासिल की। योगी जी अब मंदिर बनेगा या नहीं ?? 😜😜

@myogiadityanath”

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक योगी ने कहा था कि,

कोई इरफान अंसारी जीतेगा तो मंदिर तो नहीं ही बनाएगा न। इसके लिए तो कोई वीरेंद्र मंडल चाहिए ना। जो आप सबके साथ एक-एक शिला लेकर अयोध्या पहुंच सके और भव्य राम मंदिर निर्माण में योगदान दे सके। भाईयों बहनों ये केवल एक मंदिर नहीं है ये भगवान राम की जन्मभूमि में बनने वाला राष्ट्र मंदिर है, जिस पर भारत की आत्मा विराजमान होगी। जो भारत के लोकतंत्र की ताकत का एहसास दुनिया को कराएगा।

अब झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम आने पर कांग्रेस के इरफान अंसारी न सिर्फ जीत गए हैं बल्कि पिछले विधानसभा चुनाव के मुकाबले चार गुना वोटों से जीते हैं। इरफान अंसारी ने 2014 के विधानसभा चुनाव में वीरेंद्र मंडल को 9137 वोटों से हराया था और 2019 में 38741 वोटो के अंतर से जीत हासिल की है। लेकिन अपने घटिया बयान के लिए योगी को न शर्म पहले आई थी, न अब आएगी।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Modi in Gamchha

गहरे संकट में अर्थव्यवस्था : जीडीपी का 34% पहुंच चुका है भारत सरकार का वित्तीय घाटा !

नई दिल्ली, 03 जुलाई 2020. भारत की विकास दर (India’s growth rate) रसातल में पहुंच …

Leave a Reply