Home » समाचार » देश » उप्र में जनता कर्फ्यू की अवधि सोमवर सुबह 6 बजे तक बढ़ी, रात में अधिकारियों संग बैठक करेंगे सीएम योगी
Yogi Adityanath

उप्र में जनता कर्फ्यू की अवधि सोमवर सुबह 6 बजे तक बढ़ी, रात में अधिकारियों संग बैठक करेंगे सीएम योगी

Janata curfew in Uttar Pradesh extends till 6 in the morning, CM Yogi will meet with officials at night

लखनऊ, 22 मार्च 2020 : उत्तर प्रदेश में जनता कर्फ्यू (Janata curfew in Uttar Pradesh) को सोमवार सुबह छह बजे तक बढ़ा दिया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील की है कि रविवार रात को नौ बजे के बाद भी घरों से न निकलें। कोरोना वायरस के संक्रमण से उत्तर प्रदेश के फिलहाल 27 लोग प्रभावित हैं।

गोरखपुर में प्रवास कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपील की है कि प्रदेश के लोग आज(रविवार) रात नौ बजे के बाद भी घर से न निकलें।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि आने वाले दिनों में भी जनता कर्फ्यू के लिए तैयार रहना होगा। वहीं प्रदेश में जनता कर्फ्यू की मियाद बढ़ा दी गयी है। यह अब रविवार सुबह सात बजे से लेकर अगले दिन सोमवार छह बजे लागू रहेगा।

मुख्यमंत्री ने रात में नौ बजे से बाद शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक भी करने का निर्णय लिया है। माना जा रहा है कि रात में होने वाली बैठक में उत्तर प्रदेश के तीन शहरों को 31 मार्च तक लॉकडाउन करने का निर्णय भी हो सकता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा,

“आपने, जनता जनार्दन, व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू में अपनी सहभागिता की है, मैं आप सबका हृदय से धन्यवाद देता हूं। महामारी का खतरा समाप्त नहीं हुआ है, बचाव अत्यंत महत्वपूर्ण है।”

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि आने वाले दिनों में भी जनता कर्फ्यू के लिए तैयार रहना होगा।

मुख्यमंत्री रविवार रात 9.30 बजे एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद कुछ बड़े ऐलान हो सकते हैं।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

योगी फिलहाल गोरखपुर में हैं। शाम को राजधानी लखनऊ लौटने के बाद वे राज्य के तमाम बड़े अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Things you should know

जानिए इंटरव्यू के लिए कुछ जरूरी बातें

Know some important things for the interview | Important things for interview success, एक अच्छी …