वायरलाइन ब्राडबैंड सेगमेंट में जियो फाइबर का धमाल

वायरलाइन ब्राडबैंड सेगमेंट में जियो फाइबर का धमाल

जियो फाइबर से जुड़ रहे हैं हर 10 में से 8 नए वायरलाइन ब्राडबैंड ग्राहक

जियो नेटवर्क पर प्रति महीने 20.8 जीबी डेटा इस्तेमाल कर रहा है हर ग्राहक..

एयरटेल और वीआई की डेटा खपत मिला कर भी जियो की डेटा खपत से कम ..

वॉयस कॉलिंग प्रति माह प्रति ग्राहक 1000 मिनट के पार..

नयी दिल्ली, 24 जुलाई 2022: वायरलाइन ब्राडबैंड सेगमेंट में जियो फाइबर (Jio Fiber in the Wireline Broadband Segment) ने धमाल मचा रखा है। कंपनी के मुताबिक नए वायरलाइन ग्राहकों में से करीब 80 फीसदी ग्राहक जियो फाइबर से जुड़ रहे हैं। जियो फाइबर, वायरलाइन ब्राडबैंड सेगमेंट में नंबर वन की पोजीशन पर कायम है। कंपनी के मुताबिक ट्राई के आंकड़े भी इस बात की पुष्टि करते हैं।

वायरलैस ब्राडबैंड सर्विस में जियो टॉप पर

वायरलैस ब्राडबैंड सर्विस में भी 53 फीसदी मार्किट शेयर के साथ जियो टॉप (Jio tops in wireless broadband service) पर बनी हुई है। डेटा खपत के मामले में भी जियो कोसो आगे है। जियो के पास 60 फीसदी ‘डेटा ट्रैफिक मार्केट शेयर’ है, जो एयरटेल और वीआई की कुल जमा खपत से भी अधिक है। जियो नेटवर्क पर ग्राहक प्रति महीने औसतन 20.8 जीबी डेटा खर्च कर देते हैं। वहीं प्रति ग्राहक प्रति महीने वॉयस कॉलिंग ने भी 1000 मिनट से अधिक का आंकड़ा छू लिया है। 

तिमाही रिजल्ट बताते हैं कि रिलायंस जियो का प्रति यूजर प्रति माह रेवेन्यू भी 175.7 रु के स्तर पर जा पहुंचा है। रिलायंस जियो इंफोकॉम का वित्तीय वर्ष 2022-23 की पहली तिमाही का स्टैंडअलोन शुद्ध लाभ सालाना आधार पर करीब 24 प्रतिशत बढ़कर 4,335 करोड़ रुपये हो गया है।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.