Home » Latest » सिब्बल बोले मोदी चुनाव जीतने के लिए अपनी सारी ताकत झोंक रहे, लेकिन कोविड के लिए नहीं
Kapil Sibal

सिब्बल बोले मोदी चुनाव जीतने के लिए अपनी सारी ताकत झोंक रहे, लेकिन कोविड के लिए नहीं

मोदी चुनाव जीतने के लिए अपनी सारी ताकत झोंक रहे, लेकिन कोविड के लिए नहीं : सिब्बल

नई दिल्ली, 20 अप्रैल. कोरोना की दूसरी लहर के बीच देश में कोविड के बढ़ते मामलों पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

कपिल सिब्बल ने कहा है कि प्रधानमंत्री चुनाव जीतने के लिए अपनी सभी शक्तियों का प्रयोग कर रहे हैं, लेकिन महामारी पर नियंत्रण करने के लिए वे ऐसा नहीं कर रहे हैं।

सिब्बल ने ट्वीट किया,

“मोदीजी, आप चुनाव जीतने के लिए अपनी सभी ताकत, मसल पॉवर, लंग पॉवर आदि संसाधनों का उपयोग करते हैं। हमारे लोगों के लिए कोरोनोवायरस के खिलाफ युद्ध जीतने का ऐसा ही जुनून आपमें क्यों नहीं है।”

देश में महामारी को नजरअंदाज करने और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कांग्रेस प्रधानमंत्री की आलोचना कर रही है।

यहां तक कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा था और सुझाव दिया था कि टीकाकरण को बढ़ाना चाहिए। इस बीच सरकार ने सोमवार को 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों के लिए टीका को मंजूरी दे दी है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत में सोमवार को 2,73,810 नये मामले सामने आये हैं। यह अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसी के साथ देश में कुल कोरोना मामलों की संख्या 1.5 करोड़ पहुंच गई है।

यह लगातार पांचवां दिन है जब देश में दो लाख से ज्यादा कोविड के मामले दर्ज किये गये हैं, जिसके बाद देश में कुल मामले 1,50,61,919 हो गये हैं। भारत में रविवार को 2,61,500 नए मामले दर्ज किए, शनिवार को 2,34,692 मामले, गुरुवार और शुक्रवार को क्रमश: 2,00,739 और 2,17,353 मामले दर्ज किए गए।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Women's Health

गर्भावस्था में क्या खाएं, न्यूट्रिशनिस्ट से जानिए

Know from nutritionist what to eat during pregnancy गर्भवती महिलाओं को खानपान का विशेष ध्यान …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.