Home » Latest » कैप्टन सतीश शर्मा के निधन पर लल्लू ने जताया शोक, कांग्रेस मुख्यालय पर शोक सभा आज
captain satish sharma

कैप्टन सतीश शर्मा के निधन पर लल्लू ने जताया शोक, कांग्रेस मुख्यालय पर शोक सभा आज

Lallu mourns the death of Captain Satish Sharma, condolence meeting at Congress headquarters today

लखनऊ, 18 फरवरी 2021. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री व अमेठी के पूर्व सांसद रहे कैप्टन सतीश शर्मा के निधन पर उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस असह्य दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

ज्ञात हो कि कैप्टन सतीश शर्मा गांधी-नेहरू परिवार के सबसे करीबी और विश्वस्त लोगों मे से एक थे। उनके निधन से कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर दौड़ गयी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके निधन से कांग्रेस पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है जिसकी भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं है।

कैप्टन सतीश शर्मा जी के असामयिक निधन पर दिनांक आज दोपहर 12 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, लखनऊ पर शोक सभा का आयोजन किया गया है।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

paulo freire

पाओलो फ्रेयरे ने उत्पीड़ियों की मुक्ति के लिए शिक्षा में बदलाव वकालत की थी

Paulo Freire advocated a change in education for the emancipation of the oppressed. “Paulo Freire: …

Leave a Reply