Home » Latest » कैप्टन सतीश शर्मा के निधन पर लल्लू ने जताया शोक, कांग्रेस मुख्यालय पर शोक सभा आज
captain satish sharma

कैप्टन सतीश शर्मा के निधन पर लल्लू ने जताया शोक, कांग्रेस मुख्यालय पर शोक सभा आज

Lallu mourns the death of Captain Satish Sharma, condolence meeting at Congress headquarters today

लखनऊ, 18 फरवरी 2021. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री व अमेठी के पूर्व सांसद रहे कैप्टन सतीश शर्मा के निधन पर उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस असह्य दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

ज्ञात हो कि कैप्टन सतीश शर्मा गांधी-नेहरू परिवार के सबसे करीबी और विश्वस्त लोगों मे से एक थे। उनके निधन से कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर दौड़ गयी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके निधन से कांग्रेस पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है जिसकी भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं है।

कैप्टन सतीश शर्मा जी के असामयिक निधन पर दिनांक आज दोपहर 12 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, लखनऊ पर शोक सभा का आयोजन किया गया है।

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Science news

राष्ट्रीय विज्ञान दिवस : भारतीय विज्ञान की प्रगति का उत्सव

National Science Day: a celebration of the progress of Indian science इतिहास में आज का …

Leave a Reply