मध्य प्रदेश : स्पीकर की गुगली, विधानसभा 26 मार्च तक स्थगित, रिसॉर्ट पर भाजपा का खर्च बढ़ेगा !

मध्य प्रदेश : स्पीकर की गुगली, विधानसभा 26 मार्च तक स्थगित, रिसॉर्ट पर भाजपा का खर्च बढ़ेगा !

Madhya Pradesh: Speaker’s googly, assembly adjourned till March 26, BJP’s expenditure on resort will increase!

भोपाल, 16 मार्च 2020. मध्य प्रदेश विधानसभा में स्पीकर (Speaker in Madhya Pradesh Assembly) ने बड़ा दांव चलते हुए भाजपा का रिसॉर्ट पॉलिटिक्स पर खर्च बढ़ा दिया है। विधानसभा 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी गई है। हालांकि कार्यवाही क्यों स्थगित हुई है इसका स्पष्ट कारण नहीं बताया गया है। मगर सूत्र बता रहे हैं कि स्पीकर ने कोरोना का हवाला देते हुए विधानसभा को स्थगित किया है।

सोमवार को राज्यपाल लालजी टंडन अभिभाषण पढ़ने के दौरान हुए हंगामे के कारण कुछ ही मिनट में सदन से निकल गए। इसके बाद खबर आई कि विधानसभा को 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। जिसके बाद लोग चौंक उठे।

खास बात है कि 26 मार्च को ही राज्यसभा चुनाव है। माना जा रहा है कि अब भाजपा कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

सोमवार को विधानसभा में अभिभाषण की कुछ लाइनें पढ़ने के बाद राज्यपाल ने राज्य के मौजूदा हालात पर टिप्पणी करते हुए सभी से शांति बरतने की अपील की।

उन्होंने कहा कि सभी सदस्य शांतिपूर्वक, निष्ठापूर्वक, नियमों के अनुसार पालन करें, ताकि मध्य प्रदेश के गौरव और लोकतांत्रिक परंपराओं की रक्षा हो सके।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को ही फ्लोर टेस्ट की मांग की थी। राज्यपाल ने भी रविवार को लिखे पत्र में सोमवार को अपने अभिभाषण के तुरंत बाद फ्लोर टेस्ट कराने का निर्देश दिया था। मगर, स्पीकर ने फ्लोर टेस्ट को सदन की कार्यवाही की सूची में शामिल नहीं किया।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner