Home » Latest » पत्रकारों को अखिलेश यादव की पिटाई से बचाने के लिए रामपुर में अल्पसंख्यक कांग्रेस ने बांटे हेलमेट और पैड
minority congress rampur

पत्रकारों को अखिलेश यादव की पिटाई से बचाने के लिए रामपुर में अल्पसंख्यक कांग्रेस ने बांटे हेलमेट और पैड

अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया प्रतिनिधि सिर पर हैलमेट पहनकर जाएं- अल्पसंख्यक कांग्रेस

आज़म खान की बेगुनाही पर सवाल पूछने पर क्यों भड़क जाते हैं अखिलेश यादव – शैज़ी सैफी

रामपुर, 12 मार्च 2021, ज़िला कांग्रेस कमेटी रामपुर अल्पसंख्यक विभाग के ज़िला चेयरमैन शैज़ी सैफी ने प्रेस को जारी बयान में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की मुरादाबाद में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हीं के सुरक्षा कर्मियों व पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधियों के साथ की गई मारपीट की कड़े शब्दों में निंदा की है।

श्री सैफी ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों द्वारा आज़म खान की बेगुनाही पर समाजवादी पार्टी की चुप्पी और एक साल से जेल बन्द आज़म खान को समाजवादी पार्टी की हिमायत न मिलने के सवाल पर नाराज होना साफ दर्शाता है कि समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं जबकि इससे पहले भी लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्राइम न्यूज़ के पत्रकार को आज़म खान के बारे में सबाल पूछने पर अखिलेश यादव ने उन्हें बेइज़्ज़त कर छोटा और बिकाऊ पत्रकार तक कह दिया था।

उन्होंने कहा कि आज फिर इसी कड़ी में मुरादाबाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों के द्वारा अखिलेश यादव से सबाल पूंछने पर पत्रकारों के साथ मारपीट की गई जिसमें पत्रकारों को चोटें आईं, एक पत्रकार गम्भीर घायल हैं उनकी पैर की हड्डी तक तोड़ दी गई, पत्रकारों के कैमरे व मोबाईल तोड़ दिया गए।

उन्होंने कहा कि पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है उनके साथ अखिलेश यादव की मौजूदगी में इस तरह का व्यवहार खुल्लम खुल्ला गुंडागर्दी है।

शैज़ी सैफी ने पत्रकारों को आगाह करते हुए कहा कि आइंदा अखिलेश यादव या समाजवादी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सतर्क हों तथा सिर पर हैलमेट तथा पैरों में सेफ़्टी पैड बांध कर जाएं।

उन्होंने कहा कि आज़म खान या बीजेपी से अखिलेश यादव की सांठ गांठ पर सवाल पूछने पर मीडिया कर्मी पूरी तरह असुरक्षित हैं उनकी साथ इस तरह की घटना की कभी भी हो सकती है। उन्होंने बताया कि इसलिए आज रामपुर की समाजवादी की साइकिल रैली की कवरेज के लिये कई पत्रकार सोशल मीडिया व पोर्टल प्रतिनिधि सैफ्टी पैड व हैलमेट पहनकर गए तथा शाहजेब सैफी शेज़ी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हेलमेट पहनकर पत्रकारों के समर्थन में खड़े हुए उन्होंने कहा पत्रकारों के साथ इस तरीके का व्यवहार बिल्कुल गलत है हम इसकी निंदा करते हैं।

इस मौके पर अरशद अली खां गुड्डू एडवोकेट, सय्यद आमिर मियां एडवोकेट, सय्यद अदील मियां, अब्दुल जब्बार खां,अरसालान अली खां,अल्पसंख्यक कांग्रेस के शहर चेयरमैन बिलाल खां,शेराज़ मियां,हाजी ज़ीशान खां,शानू खां, वसीम मियां,रहमान अली,वारिस मियां,रय्यान खां,फ़ैज़ खां,समद खां आदि मौजूद रहे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Akhilendra Pratap Singh

भाजपा की राष्ट्र के प्रति अवधारणा ढपोरशंखी है

BJP’s concept of nation is pathetic उत्तर प्रदेश में आइपीएफ की दलित राजनीतिक गोलबंदी की …

Leave a Reply