Best Glory Casino in Bangladesh and India!
ब्राजील की संसद पर हमले प्रदर्शन-समर्थक सामग्री को ब्लॉक करेगा मेटा

ब्राजील की संसद पर हमले प्रदर्शन-समर्थक सामग्री को ब्लॉक करेगा मेटा

नई दिल्ली, 09 जनवरी 2023. फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी मेटा का कहना है कि उसने ब्राजील की कांग्रेस (संसद) पर हमले को “उल्लंघन वाली घटना” घोषित कर दिया है और वह हमले से जुड़ी सामग्री को हटाना और ब्लॉक करना शुरू कर देगी।

BBC News की लाइव रिपोर्ट Meta to block pro-demonstration content के अनुसार कंपनी के एक प्रवक्ता – जिसके प्लेटफॉर्म में फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप शामिल हैं – ने बीबीसी को बताया कि “लोगों से हथियार उठाने या कांग्रेस, राष्ट्रपति महल और अन्य संघीय भवनों पर जबरन आक्रमण करने के लिए कॉल करने वाले पोस्ट को तुरंत हटा दिया जाएगा”।

प्रवक्ता ने कहा, “हम इसे एक उल्लंघनकारी घटना के रूप में भी नामित कर रहे हैं, जिसका अर्थ है कि हम ऐसी सामग्री को हटा देंगे जो इन कार्यों का समर्थन या प्रशंसा करती है।” “हम सक्रिय रूप से स्थिति का पालन कर रहे हैं और हमारी नीतियों का उल्लंघन करने वाली सामग्री को हटाना जारी रखेंगे।”

इससे पहले भी मेटा ने अन्य गंभीर घटनाओं कोउल्लंघनकारी घटनाओं के रूप में चिह्नित किया है – जिसमें यूएस कैपिटल पर 6 जनवरी के हमले शामिल हैं। नीति कंपनी को हानिकारक सामग्री को हटाने की गति बढ़ाने की अनुमति देती है।

ब्राजील : जेयर बोल्सोनारो के समर्थकों ने सुप्रीम कोर्ट, संसद व राष्ट्रपति भवन पर बोला धावा, हटाए गए गवर्नर

फेसबुक के संदर्भ में सूचना समाज और भारतीय चेतना | hastakshep | हस्तक्षेप

META to block pro-protest protests against Brazil’s parliament

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner