यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 : ‘एमआई एमिरेट्स’ की टीम में होंगे ड्वेन ब्रावो, पूरन और ट्रेंट बोल्ट

यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 : ‘एमआई एमिरेट्स’ की टीम में होंगे ड्वेन ब्रावो, पूरन और ट्रेंट बोल्ट

‘एमआई एमिरेट्स’ ने यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 के पहले संस्करण के लिए खिलाड़ियों की घोषणा की

‘MI Emirates’ announces players for the inaugural edition of UAE’s International League T20

कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, निकोलस पूरन, ट्रेंट बोल्ट टीम का हिस्सा होंगे

मुंबई / दुबई, 12 अगस्त, 2022: एमआई एमिरेट्स ने आज यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 के प्रथम संस्करण से पहले अपनी टीम की घोषणा की। टीम अबू धाबी में आधारित होगी, इसमें वर्तमान और पूर्व के MI खिलाड़ियों और #OneFamily से जुड़े नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। एमआई एमिरेट्स में शामिल होने वाले ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो, भरोसेमंद निकोलस पूरन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट एमआई की नीली और गोल्डन जर्सी में नजर आएंगे।

रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश एम अंबानी ने एक विज्ञप्ति में कहा, मैं ऊर्जा से भरपूर 14 खिलाड़ियों के समूह को देखकर बेहद खुश हूं यह हमारे #Onefamily का हिस्सा होगें और एमआई एमिरेट्सका प्रतिनिधित्व करेंगे। मुझे खुशी है कि हमारे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक, किरोन पोलार्ड एमआई एमिरेट्स के साथ जुड़ रहे हैं। उनके साथ मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो, ट्रेंट बोल्ट और निकोलस पूरन भी हमसे दोबारा जुड़ रहे हैं। एमआई एमिरेट्स के सभी खिलाड़ियों का स्वागत है। एमआई को अनुभव और युवा प्रतिभाओं के बीच संतुलन कायम करने के लिए जाना जाता है, जिससे खिलाड़ियों की वास्तविक क्षमता को सामने लाया जा सके और हमें एमआई की तरह खेलने में मदद मिले। प्रशंसक हमसे यही उम्मीद करते हैं।”

एमआई एमिरेट्स के दस्ते में वर्तमान और पूर्व MI खिलाड़ियों के अलावा कई देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले नए युवा खिलाड़ी शामिल हैं। खिलाड़ियों को लीग के दिशानिर्देशों के अनुसार अनुबंधित किया गया है। संयुक्त अरब अमीरात के स्थानीय खिलाड़ियों को निकट भविष्य में टीम में जोड़ा जाएगा।

.

S. No. Player Name Nationality
1 कीरोन पोलार्ड वेस्ट इंडीज
2 ड्वेन ब्रावो वेस्ट इंडीज
3 निकोलस पूरन वेस्ट इंडीज
4 ट्रेंट बोल्ट न्यूजीलैंड
5 आंद्रे फ्लेचर वेस्टइंडीज
6 इमरान ताहिर दक्षिण अफ्रीका
7 समित पटेल इंग्लैंड
8 विल स्मीड इंग्लैंड
9 जॉर्डन थॉम्पसन इंग्लैंड
10 नजीबुल्लाह जादरान अफगानिस्तान
11 जहीर खान अफगानिस्तान
12 फज़लहक़ फारूकी अफगानिस्तान
13 ब्रैडली व्हील स्कॉटलैंड
14 बास डी लीड नीदरलैंड

इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई इंडियंस ने ‘MI एमिरेट्स’ के ब्रांड से पर्दा उठाया था। ‘MI एमिरेट्स’ सुनने में ‘MY एमिरेट्स’ सुनाई देता है। ब्रांड के अनावरण के साथ ही MI एमिरेट्स के सोशल मीडिया हैंडल भी लाइव हो गए हैं।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner