गलत निकली सोशल मीडिया छोड़ने की बात, कोरोनावायरस के भय से होली नहीं मनाएंगे मोदी, नड्डा

PM Narendra Modi's address to the nation on demonetization of Rs. 500 & Rs. 1000 currency notes.

Modi and Nadda will not celebrate Holi due to fear of Coronavirus

नई दिल्ली, 4 मार्च 2020. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को थाईलैंड की यात्रा पर जाते वक्त खयाल रखने की सलाह देने वाली भाजपा पर खुद कोरोनावायरस का खौफ हावी है, यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इससे अछूते नहीं हैं।

कोरोनावायरस के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने होली मिलन समारोहों में हिस्सा न लेने का फैसला किया है। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

माना जा रहा है कि पार्टी के दो शीर्ष नेताओं के इस ऐलान के बाद अब भाजपा के अन्य प्रमुख नेता भी होली मिलन समारोहों से दूरी रखेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया,

कोरोनावायरस से बचने के लिए दुनिया भर के विशेषज्ञों की सलाह है कि भीड़ जुटाने से बचना चाहिए। ऐसे में मैंने किसी भी होली मिलन समारोह में भाग नहीं लेने का फैसला किया है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट के बाद भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने भी ट्वीट कर इस बार होली न मनाने की जानकारी दी।

उन्होंने कहा,

“दुनिया कोरोनावायरस से लड़ रही है। इसे और फैलने से रोकने के लिए साझा प्रयास हो रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए मैंने इस बार न होली मनाने और न ही होली मिलन समारोह आयोजित करने का फैसला किया है।”

पाठकों सेअपील - “हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें