पीएम केयर फंड से सबको आक्सीजन की गारंटी करे मोदी सरकार- दारापुरी

पीएम केयर फंड से सबको आक्सीजन की गारंटी करे मोदी सरकार- दारापुरी

Modi government should guarantee oxygen to everyone with PM care fund- Darapuri

शुतुरमुर्गी मुद्रा में भाजपा सरकार- आइपीएफ

लखनऊ 24 अप्रैल, 2021. मोदी सरकार पीएम केयर फंड से सभी राज्यों में तत्काल आक्सीजन को उपलब्ध करवाने को गारंटी करनी चाहिए और सबको मुफ्त टीका लगवाने चाहिए.

यह मांग आल इंडिया पीपुल्स फ्रंट ने आज की.

आइपीएफ के राष्ट्रीय प्रवक्ता एस. आर. दारापुरी ने जारी बयान में कहा कि मोदी सरकार में लोगों के स्वास्थ्य के प्रति आपराधिक लापरवाही हो रही है. राजधानी दिल्ली तक में लोग आक्सीजन के अभाव में मर रहे हैं. रोज हाईकोर्ट इस पर तल्ख टिप्पणी कर रहा है पर मोदी सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ता. टीकाकरण उत्सव मनाने वाली सरकार ने सीरम इंस्टीट्यूट द्वारा टीके के मनमाने दाम बढ़ाने पर एक शब्द नहीं बोला यहाँ तक कि कोरोना महामारी में दवाई, टीका, आक्सीजन, अस्पताल में बेड के लिए खुलेआम लूट हो रही और सरकार शुतुरमुर्ग की तरह रेत में सर छुपाए बैठी है.

उन्होंने कहा कि यदि दूसरे देशों की तरह भारत में भी सभी को मुफ्त टीका लगाया जाता तो एक हद तक कोरोना महामारी से बचा जा सकता है.

उन्होंने प्रदेश के हालात पर कहा कि कोरोना के मामले में निरंतर आँकड़ेबाजी करने वाली योगी सरकार का एक सच यह भी है कि उत्तर प्रदेश के इस वर्ष के बजट में कोरोना के इलाज हेतु कोई भी बजट प्रावधान ही नहीं है। टीका के लिए महज 50 करोड़ रुपये बजट में आवंटित किए गए हैं जो बड़ी जनसंख्या वाले प्रदेश में ऊंट के मुंह में जीरा है. साफ़ है कि सरकार कि दावा कि वह उत्तर प्रदेश में 18 वर्ष के ऊपर के सभी नागरिकों को मुफ़्त टीका उपलब्ध कराएगी, महज जुमला ही है.

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner