भारत में आज लांच हो रहा है Moto E22s, आप भी जानें दाम व विशेषताएं

भारत में आज लांच हो रहा है Moto E22s, आप भी जानें दाम व विशेषताएं

मुंबई, 17 अक्टूबर, (न्यूज़ हेल्पलाइन). दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता Motorola भारत में एक और बजट स्मार्टफोन Moto E22s लॉन्च करने के लिए तैयार है। पिछले हफ्ते ही, मोटोरोला ने अपने Moto E32 डिवाइस का अनावरण किया था और अब उसने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस डिवाइस को लॉन्च करने की घोषणा की है।

Moto E22s Full phone specifications

Moto E22s एक 4जी फोन है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है।

नया स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है।

यह डिवाइस Moto E22s यूरोपीय बाजार में पहले से ही उपलब्ध है, इसलिए हम जानते हैं कि संभावित स्पेसिफिकेशन क्या हो सकते हैं।

Moto E22s 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आ रहा है जो HD+ रेजोल्यूशन पर काम करेगा। पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो को सपोर्ट करता है। हैंडसेट में संभवतः एक पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन होगा, जिसे हम कई एंड्रॉइड फोन पर देखते रहे हैं। पीछे की तरफ, हमें एक डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा और इसमें कोई कैमरा मॉड्यूल नहीं होगा, जो कि कुछ ऐसा है जो रेंडरर्स ने सुझाया है।

यह कथित तौर पर MediaTek Helio G37 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज द्वारा समर्थित किया जा सकता है। कथित तौर पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इंटरनल स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाने का विकल्प होगा। डिवाइस बॉक्स से बाहर Android 12 के साथ शिप हो सकता है।

प्रकाशिकी के संदर्भ में, आगामी Moto E22s में पीछे की ओर दो कैमरे हो सकते हैं, जिसमें एक 16-मेगापिक्सेल प्राथमिक सेंसर और एक 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए हमें फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। 4जी फोन के साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ-साथ बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए फेस अनलॉक के साथ आने की उम्मीद है।

यह 5,000mAh की बैटरी को स्पोर्ट कर सकता है, लेकिन कंपनी केवल 10W चार्जिंग के लिए सपोर्ट दे सकती है, जिससे बैटरी यूनिट को टॉप अप करने में काफी समय लगेगा।

Moto E22s DESIGN & PERFORMANCE

Brilliant 90Hz Display

Premium Design

16MP AI Camera

Side Fingerprint Sensor

Sale starts 22nd October, 12PM

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner