Home » Latest » होप-पंच डिजाइन वाले फ्लैट डिस्प्ले से लैस आ रहा है वनप्लस 9
Mobile and gadgets

होप-पंच डिजाइन वाले फ्लैट डिस्प्ले से लैस आ रहा है वनप्लस 9

Mobile and gadgets | new mobile news global

नई दिल्ली, 17 नवंबर 2020. चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस (Chinese smartphone manufacturer OnePlus) आने वाले मार्च में वनप्लस 9 लॉन्च करने की तैयारी में है और ऐसा कहा जा रहा है कि उसका यह डिवाइस होप-पंच डिजाइन वाले फ्लैट डिस्प्ले से लैस होगा।

The OnePlus mobile phone company is amongst the major Android smartphone companies

वनप्लस मोबाइल फोन कंपनी प्रमुख एंड्रॉइड स्मार्टफोन कंपनियों में से एक है और इसके 34 देशों और क्षेत्रों में परिचालन हैं …

एक रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 9 का बैक पैनल (Back panel of oneplus 9) कवर्ड होगा और इसका कैमरा मॉड्यूल त्रिकोण आकार का होगा। कैमरों में दो बड़े आकार के लेंस, एक छोटे आकार का कैमरा और एक एलईडी फ्लैश होगा।

यह स्मार्टफोन 120हट्ज रिफ्रेश रेट वाला होगा और इस सीरीज के तहत तीन फोन लॉन्च किए जाने हैं लेकिन इनके नाम सिर्फ वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) होंगे।

यह फोन क्वॉलकैम स्नैपड्रैगन 875, एमोलेड डिस्प्ले (सेंटर्ड पंच होल के साथ), 144एचजेड रिफ्रेश रेट स्क्रीन, आईपी68 रेटिंग, एनएफसी, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और कई अन्य विशेषताओं से लैस होगा।

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

congress manifesto committe

बिग ब्रेकिंग : दिल्ली में यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक

दिल्ली में यूपी के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस  मेनिफेस्टो कमेटी की बैठक. यूपी …

Leave a Reply