Home » Latest » देश असुरक्षित हाथों में : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार

देश असुरक्षित हाथों में : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार

 

सीमा विवाद पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार, बोले- इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा देश, सरकार ने विदेश-रक्षा नीति को बनाया राजनीतिक हथकंडा

Rahul Gandhi attacks PM Modi over border dispute

नई दिल्ली, 14 जुलाई 2021. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी (Former Congress President and Kerala MP Rahul Gandhi) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश को कमजोर कर दिया है, भारत इतना असुरक्षित पहले कभी नहीं था।

आपको बताते चलें, राहुल गांधी केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं। आज उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके मोदी सरकार को घेरा है।

राहुल गांधी ने उस खबर का हवाला दिया जिसमें कहा गया था कि चीनी सेना ने पूर्वी लद्दाख में कई स्थानों पर वास्तवित नियंत्रण रेखा (एलएसी) को फिर से पार कर लिया है और दोनों पक्षों के बीच झड़प की कम से कम एक घटना हो चुकी है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा-

मोदी सरकार ने विदेश व रक्षा नीति को देशीय राजनैतिक हथकंडा बनाकर हमारे देश को कमज़ोर कर दिया है। भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

political prisoner

“जय भीम” : जनसंघर्षों से ध्यान भटकाने का एक प्रयास

“जय भीम” फ़िल्म देख कर कम्युनिस्ट लोट-पोट क्यों हो रहे हैं? “जय भीम” फ़िल्म आजकल …

Leave a Reply