Home » Latest » अयोध्या के संत के साथ धोखाधड़ी, मंदिर की संपत्ति हड़पने का प्रयास
National News

अयोध्या के संत के साथ धोखाधड़ी, मंदिर की संपत्ति हड़पने का प्रयास

अयोध्या के संत के साथ धोखाधड़ी,मंदिर की संपत्ति हड़पने का प्रयास

 Cheating with the saint of Ayodhya, an attempt to grab the property of the temple

फर्जी तरीके से सर्वरहकारी दर्ज कराने का आरोप

अयोध्या 01 जुलाई 2021. अयोध्या दुराही कुआ स्थित सरयू कुंज मंदिर के सर्वराहकार युगल किशोर शरण शास्त्री (Yugal Kishore Saran Shastri) ने आरोप लगाया है कि विगत तीन वर्ष पूर्व जब वह ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थे तभी राममिलन ने एक अन्य व्यक्ति के सहयोग से कहीं ले जाकर तकर्ररुर सर्वरहकारी लिखा लिया।

श्री शास्त्री का कहना है कि राममिलन से उनका कोई सम्बंध नहीं है और न ही उन्होंने उसे कोई दीक्षा दी है। राजदेव शाह राममिलन के पिता हैं, जो बच्छारपुर, सीतामढ़ी बिहार के निवासी है। मतदाता पहचान पत्र में उन्होंने गलत ढंग से मुझे अपना पिता दर्शाया है।

श्री शास्त्री कहना है कि उनके साथ धोखाधड़ी की गयी है। इस आशय की लिखित सूचना थाना राम जन्मभूमि में दी गयी कोई कार्यवाही ना होने पर उन्होंने कोर्ट की शरण ली है । राम मिलन के विरूद्ध 156/3 में कानूनी कार्यवाही सहित सिविल कोर्ट में तकर्ररुर सर्वराहकारी निरस्त करने हेतु भी वाद दायर कर दिया है।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

covid 19

दक्षिण अफ़्रीका से रिपोर्ट हुए ‘ओमिक्रोन’ कोरोना वायरस के ज़िम्मेदार हैं अमीर देश

Rich countries are responsible for ‘Omicron’ corona virus reported from South Africa जब तक दुनिया …

Leave a Reply