Home » Latest » पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की मांग को लेकर पेट्रोल पम्पों पर कांग्रेस चलाएगी हस्ताक्षर अभियान-अजय कुमार लल्लू
lallu handed over 10 lakh rupees to the people of nishad community who were victims of police harassment

पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की मांग को लेकर पेट्रोल पम्पों पर कांग्रेस चलाएगी हस्ताक्षर अभियान-अजय कुमार लल्लू

महंगाई के मुद्दे पर महिला कांग्रेस व अन्य फ्रंटल संगठनों से जुड़ी महिलाएं करेंगी तहसील स्तर पर आंदोलन

कांग्रेस नेता/कार्यकर्ता तांगा, बैलगाड़ी, रिक्शा यात्रा व पदयात्रा कर महंगाई के विरुद्ध दर्ज कराएंगे विरोध

लखनऊ 01 जुलाई, 2021 : कांग्रेस पार्टी बढ़ती आवश्यक वस्तुओं की कीमतों व भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा की जा रही पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस में लूट के खिलाफ ब्लाक, तहसील, जिला और राज्य स्तर पर राष्ट्रव्यापी आंदोलन कार्यक्रम शुरू करेगी ।

उत्तर प्रदेश में आंदोलन की तैयारी को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश कांग्रेस के सभी फ्रंटल संगठनों व विभागों के पदाधिकारियों और नेताओं के साथ बैठक कर रणनीति को अंतिम रूप दिया।

कांग्रेस के चरणबद्ध आंदोलन में कांग्रेस नेता व  कार्यकर्ता, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन, किसान कांग्रेस, मजदूर कांग्रेस, पिछड़ा विभाग, चिकित्सा विभाग, पर्वतीय प्रकोष्ठ, खेल कूद, व्यापार प्रकोष्ठ, सूचना के अधिकार विभाग सहित अन्य सभी कांग्रेस के फ्रंटल संगठन, बेतहाशा महंगाई, डीजल-पेट्रोल एवं रसोई गैस के बढ़ते दामों के विरुद्ध आंदोलन में शामिल रहेंगे।

    उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कांग्रेस के सभी विभाग व फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारियों के साथ तैयारी बैठक में सरकार की जनविरोधी नीतियों पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व की चिंताओं व निर्देश से अवगत कराते हुए कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों व उद्योगपतियों से प्रेम के चलते बेतहाशा महंगाई बढ़ रही है, जिसके बोझ के तले जनता दबती जा रही है। इस लूट को रोकने के लिये कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह, राहुल गांधी,  श्रीमती प्रियंका गांधी जी ने पत्र लिखकर इस सम्बंध में भाजपा सरकार को जनता की पीड़ा बताने और दाम कम करने को लेकर प्रयास किये, लेकिन संवेदनहीन सरकार अनसुना करती रही।

    कांग्रेस पार्टी जनता पर हो रहे अत्याचार को सहन नहीं करेगी, इसलिये राष्ट्रीय नेतृत्व ने सड़क पर आंदोलन के माध्यम से आवश्यक खाद्य पदार्थों के बेतहाशा बढ़ते दामों, रसोई गैस व पेट्रोल-डीजल में लूट के विरोध में जनता की आवाज उठाने का निर्णय लिया है। कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी के निर्देश पर इस जनहित के आंदोलन में आप सभी कांग्रेसजनों को पूरी ताकत के साथ सड़क पर उतरकर जनता की आवाज को बुलन्द करना है।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

breaking news today top headlines

एक क्लिक में आज की बड़ी खबरें । 23 मई 2022 की खास खबर

ब्रेकिंग : आज भारत की टॉप हेडलाइंस Top headlines of India today. Today’s big news …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.