Home » Latest » सपा- बसपा भी कर रहीं हिन्दुत्व की ही राजनीति – दारापुरी

सपा- बसपा भी कर रहीं हिन्दुत्व की ही राजनीति – दारापुरी

सपा-बसपा श्रीराम, श्रीकृष्ण, परशुराम, मंदिर एवं मूर्तियाँ लगाने के भावनात्मक मुद्दे उठा कर भाजपा की हिन्दुत्व की राजनीति को मजबूत ही कर रही हैं जिसमें वे भाजपा को किसी भी तरह से हरा नहीं सकते। 

SP-BSP are also doing politics of Hindutva – Darapuri

जनमुद्दों को नजरंदाज करना जनता से धोखा – आईपीएफ

लखनऊ, 2 अगस्त,2021: “सपा- बसपा भी कर रही हिन्दुत्व की ही राजनीति और उनके द्वारा जनमुद्दों को नजरंदाज करना जनता से धोखा”- यह बात आज एस आर दारापुरी, राष्ट्रीय प्रवक्ता, आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट ने प्रेस को जारी बयान में कही है।

उन्होंने कहा है कि सपा-बसपा श्रीराम, श्रीकृष्ण, परशुराम, मंदिर एवं मूर्तियाँ लगाने के भावनात्मक मुद्दे उठा कर भाजपा की हिन्दुत्व की राजनीति को मजबूत ही कर रही हैं जिसमें वे भाजपा को किसी भी तरह से हरा नहीं सकते। यह दोनों पार्टियां जनमुद्दे जैसे बेरोजगारी, महंगाई, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवाएं, कोरोना कुप्रबंधन, काले कृषि कानून, एमएसपी पर खरीद हेतु कानून, चीनी मिलों द्वारा गन्ना किसानों के बकाया का भुगतान एवं सरकार द्वारा दमन आदि मुद्दों को न उठा कर उत्तर प्रदेश की जनता के साथ धोखा कर रही हैं।

अतः आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट सभी राजनीतिक पार्टियों एवं जनसंगठनों से अपील करता है कि वे भाजपा के हिन्दुत्व के एजंडे में न फंस कर जनमुद्दों को राजनीति के केंद्र में लाएं तथा इस पर एकजुट हो कर भाजपा को हराने के लिए जनता को लामबंद करें।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

entertainment

कोरोना ने बड़े पर्दे को किया किक आउट, ओटीटी की बल्ले-बल्ले

Corona kicked out the big screen, OTT benefited सिनेमाघर बनाम ओटीटी प्लेटफॉर्म : क्या बड़े …

Leave a Reply