Home » Latest » सीएम के शहर में पुलिस द्वारा व्यापारी की हत्या है जंगलराज का प्रमाण – पंकज तिवारी

सीएम के शहर में पुलिस द्वारा व्यापारी की हत्या है जंगलराज का प्रमाण – पंकज तिवारी

कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर पुलिस द्वारा बर्बरतापूर्ण हत्यापीड़ित परिजनों के प्रति कांग्रेस की गहरी संवेदना है

योगी शासन में कानून के राज में अपना अस्तित्व खो दिया है

उत्तर प्रदेश हत्या अपराध में योगी शासन में देश मे टॉप पर? जवाब दे सरकार

अराजक सरकार को उत्तर प्रदेश बर्दाश्त नहीं करने वाला
योगी की ही सरकार में हाथरस की बेटी के साथ जघन्य बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी थी – पंकज तिवारी

लखनऊ, 29 सितंबर 2021: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता (Uttar Pradesh Congress Committee spokesperson) पंकज तिवारी ने मुख्यमंत्री के गृह जनपद में कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की होटल में जांच के नाम पर की नृशंसतापूर्ण तरीके से पीट-पीट कर की गयी घृणित हत्या को उत्तर प्रदेश में रिकार्ड तोड़ अपराध की पराकाष्ठा बताते हुए कहा उत्तर प्रदेश योगी शासन में जंगलराज में बदलकर पिछले कई वर्षों में एनसीआरबी के आंकड़े में प्रथम स्थान पर अपना स्थान बनाये हुए है, कानून व्यवस्था को सरकार के संरक्षण में अपराधी खुली चुनौती दे रहे हैं, आम जनता भयाक्रांत है।

उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों के साथ कांग्रेस की गहरी संवेदना है। मृतक के परिजनों के साथ न्याय मिलने तक कांग्रेस खड़ी रहेगी।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के शहर में व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या कोई साधारण घटना नही है, पुलिस के इकबाल पर सवाल उठता है। कांग्रेस पार्टी उच्चस्तरीय जॉच की मांग करती है, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए, क्योंकि पुलिस की भूमिका योगी शासन में लगातार शक के घेरे में है।

श्री तिवारी ने कहा कि हत्या, लूट, अपराध व बलात्कार सहित अपहरण की बढ़ती घटनाओं के साथ हाथरस में एक बेटी के साथ हुई घृणित घटना में मुख्यमंत्री सहित पूरे सत्तापक्ष ने जिस तरह अपराधियो को संरक्षण देने व पीड़िता के सम्मान को आहत व कलंकित करने की घटना को देश भुला नही है। भाजपा सरकार इस मुगालते में न रहे कि लोगो को कुछ याद नही है, जनता सब याद रखती है और योगी शासन की क्रूरता और अपराधियों को संरक्षण देने की नीति पर समय आने पर मुहतोड़ जवाब देगी और भाजपा के एक-एक गलत कामो का हिसाब लेगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हत्या लूट अपराध दुराचार की बयार है-क्योंकि यहां भाजपा की सरकार है। उन्होंने कहा कि जिस तरह गोरखपुर में व्यापारी के साथ दुःखद घटना हुई उसी तरह आगरा में नाबालिग बच्चे के साथ पुलिसिया ज़ुल्म ढाया गया, यहां पुलिस व अपराधी सरकार के संरक्षण में तांडव मचाये हुए है और मुख्यमंत्री मिथ्या आंकड़ों के सहारे अपना यशोगान करने में मस्त है तो वही जनता बढ़ते अपराध से त्रस्त है। जिसकी चिंता भाजपा सरकार को रत्तीभर भी नही है। अपराध नियंत्रण का झूठा ढोल पीटने वाली सरकार बताये की पुलिस का इतना दुस्साहस किसके कहने पर बढ़ता जा रहा है कि संभ्रांत व्यक्ति व नाबालिग बच्चों पर योगी जी की पुलिस क्रूरतापूर्ण व्यवहार करने में हिचक नही रही है।

उन्होंने कहा कि मनीष गुप्ता हत्याकांड की सीबीआई जांच के साथ परिजनों को एक करोड़ की सहयोग राशि व एक व्यक्ति को सरकारी सेवा में तत्काल नियुक्ति प्रदान की जाए।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

monkeypox symptoms in hindi

नई बीमारी मंकीपॉक्स ने बढ़ाई विशेषज्ञों की परेशानी, जानिए मंकीपॉक्स के लक्षण, निदान और उपचार

Monkeypox found in Europe, US: Know about transmission, symptoms; should you be worried? नई दिल्ली, …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.