प्रियंका गांधी के सलाहकार बंगाल में बनवाएंगे ममता की सरकार !

Priyanka Gandhi’s advisor will build Mamta’s government in Bengal! नई दिल्ली, 11 मार्च 2021. कांग्रेस अपनी स्थापना के समय से अब तक के सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दिन रात मेहनत करके कांग्रेस का गौरव लोटाना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस में छिपे हुए संघी बीच बीच में खुलकर …
प्रियंका गांधी के सलाहकार बंगाल में बनवाएंगे ममता की सरकार !

Priyanka Gandhi’s advisor will build Mamta’s government in Bengal!

नई दिल्ली, 11 मार्च 2021. कांग्रेस अपनी स्थापना के समय से अब तक के सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दिन रात मेहनत करके कांग्रेस का गौरव लोटाना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस में छिपे हुए संघी बीच बीच में खुलकर सामने आ जाते हैं।

पं. बंगाल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस वाम मोर्चा के साथ गठबंधन बनाकर लड़ रही है, लेकिन अब प्रियंका गांधी के सलाहकार आचार्य प्रमोद कृष्णम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनवाना चाहते हैं।

दरअसल तृणमूल प्रमुख पर कथित हमले के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट किया,

“दीदी को मारने के लिये सारे “दैत्य”

इकट्ठा हो गये हैं,अब फ़ैसला जनता को करना है कि बंगाल में देवीराज या दैत्यराज.

@MamataOfficial”

अब आचार्य प्रमोद कृष्णम के इस ट्वीट का निहितार्थ तो यही है कि बंगाल की जनता तृणमूल और भाजपा में से किसी को चुनें। तो क्या बंगाल में कांग्रेस खामख्वाह मजे लेने के लिए चुनाव लड़ रही है ? कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए। यही हाल रहा तो कांग्रेस का भगवान भी मालिक नहीं है।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription