अखिलेश यादव ने अमित शाह को मात दी, नारा दिया इस बार चार सौ पार!

अब अगर अमित शाह यूपी में 350 पार का नारा देते तो उससे एक हाथ आगे बढ़कर अखिलेश यादव ने इस बार इस बार चार सौ पारका नारा दे दिया है। अब सवाल यह है कि अखिलेश यादव ने तीन सीटें किस पर रहम खाकर छोड़ दी हैं ?
 | 
अखिलेश ने सपा में समाप्त किया परिवारवाद, मुलायम, शिवपाल, धर्मेंद्र समेत सभी परिजन कार्यकारिणी से बाहर

Akhilesh Yadav defeated Amit Shah, gave the slogan, this time four hundred paar!
लखनऊ, 02 सितंबर 2021. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हर चुनाव में अपने कार्यकर्ताओं को पंप करने के लिए बहुत तगड़ा नारा देते हैं, जैसे हरियाणा में 65 पार और प. बंगाल में दो सौ पार का नारा दिया था। लेकिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले राउंड में अमित शाह से बाजी मार ली है। अब अगर अमित शाह यूपी में 350 पार का नारा देते तो उससे एक हाथ आगे बढ़कर अखिलेश यादव ने इस बार इस बार चार सौ पारका नारा दे दिया है। अब सवाल यह है कि अखिलेश यादव ने तीन सीटें किस पर रहम खाकर छोड़ दी हैं ?

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया-

भविष्य है साइकिल के साथ…

बड़ों का हाथ, युवा का साथ, बच्चों का प्यार…

इस बार चार सौ पार!

#बाइस_में_बाइसिकल


 

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription