बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, मनोरंजन जगत में दुःख की लहर #SidNaz

प्रसिद्ध टीवी शो बालिका वधु से सिद्धार्थ ने अपने करियर में प्रसिद्धि पाई थी। सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ ने रात में दवाई खाकर सोए थे और बाद में वह सुबह नहीं उठे।
 | 
Siddharth Shukla

Condolences pour in after actor Sidharth Shukla's death at age 40

Friends and colleagues of actor and Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla mourned his passing on Thursday, following a heart attack. Shukla died aged 40 at Mumbai's Cooper Hospital due to a heart attack, Media reports.

मुंबई, 02 सितंबर 2021 (न्यूज हेल्पलाइन). टीवी जगत से एक बुरी खबर आ रही है, जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया है। 40 वर्षीय अभिनेता का यूं दुनिया से अलविदा कह जाना वाकई दुख की बात है। 

अभिनेता के निधन की पुष्टि कूपर अस्पताल के एक अधिकारी ने की है। शुक्ला को सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

 सिद्धार्थ शुक्ला का कैरियर | Siddharth Shukla career

प्रसिद्ध टीवी शो बालिका वधु से सिद्धार्थ ने अपने करियर में प्रसिद्धि पाई थी। सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ ने रात में दवाई खाकर सोए थे और बाद में वह सुबह नहीं उठे।

 बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री शोक में है। कई टीवी के चर्चित लोगो ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। वह हाल ही में शहनाज गिल के साथ 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आए थे।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'जाने पहचाने से अजनबी', 'सीआईडी', 'बालिका वधू' और 'लव यू जिंदगी' जैसे टीवी शोज और कई रियलिटी शोज में भी काम किया था।

 सिद्धार्थ शुक्ला ने 'हंप्टी शर्मा की दुलहनिया' फिल्म में सह अभिनेता के तौर भी काम किया था।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription